Entertainment News

Anjana Singh की फ़िल्म बिछिया की शूटिंग हुई शुरू

अंजना सिंह की फ़िल्म बिछिया की शूटिंग हुई शुरू
अंजना सिंह की फ़िल्म बिछिया की शूटिंग हुई शुरू

अंजना सिंह की फ़िल्म बिछिया की शूटिंग हुई शुरू
—————————————

भोजपुरी फ़िल्म जगत की हॉट केक कही जाने वाली अभिनेत्री अंजना सिंह Anjana Singhऔर यंग निर्देशक धीरु यादव की फ़िल्म #बिछिया का मुहूर्त कर शूटिंग शुरू हो गयी है। बता दे फ़िल्म का टाइटल #बिछिया बहुत प्यारा और यूनिक टाइटल जो अपने आपमे एक अच्छी फिल्म होने का संकेत दे रहा है। फ़िल्म के निर्देशक धीरु यादव ने फ़िल्म की कहानी के बारे में कहा कि अभी हम पूरी कहानी डिस्क्लोज़ नही कर सकते लेकिन इतना बता दे फ़िल्म #बिछिया महिला प्रधान फ़िल्म है जिसकी कहानी एक औरत के दर्द के इर्द गिर्द है क्योंकि बिछिया का औरत के जीवन में बहुत महत्व होता है हमारे यू पी बिहार में शादी में जितनी अहमियत मंगलसूत्र की होती है उतनी ही अहमियत बिछिया की है।

फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में अंजना सिंह है इस फ़िल्म को लेकर वो काफी उत्साहित नजर आयी उन्होंने कहा कि मेरे लिए बहुत अच्छी बात है कि मैं ऐसे सब्जेक्ट पर काम कर रही हूँ जो वूमेन ओरिएंटेड है मुझे उम्मीद है कि मेरी ये फ़िल्म समाज को आइना दिखाएगी और औरतों के प्रति समाज का नजरिया बदलेगी। अंजना सिंह के अलावा फिल्म दो थिएटर आर्टिस्ट इशांत कुमार सिंह और विजय ठाकुर नजर आयेंगे।

फ़िल्म का निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता दीपक शाह जी है और निर्देशक धीरु यादव है। इस बेहतरीन कहानी को धीरु यादव ने लिखा है डायलॉग और स्क्रीनप्ले कृष्णा झा ने लिखा है गीत संगीत दिया संतोष पुरी ने मुख्य सहायक निर्देशक अभिषेक दुबे और एडिटर नागेंद्र यादव है फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (ऐडिफ्लोर) है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अंजना सिंह,गौरी शंकर,इशांत कुमार सिंह,विजय ठाकुर,रुद्रप्रताप सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By