News

लोगो को जागरूक और मनोरंजन करने वाली फिल्मे ही बनाऊंगा -अरविन्द आनंद

BHOJPURI MEDIA लोगो को जागरूक और मनोरंजन करने वाली फिल्मे ही बनाऊंगा -अरविन्द आनंद सामाजिक गतिविधियों के बाद फिल्म निर्माण में अपना कदम रखने वाले अरविन्द आनंद कई सालो से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए है .अरविन्द आनंद को कलाकारों का मसीहा भी कहा जाता है क्योंकि उन्होंने कई ऐसे कलाकारों को मौका दिया है […]

BHOJPURI MEDIA

लोगो को जागरूक और मनोरंजन करने वाली फिल्मे ही बनाऊंगा -अरविन्द आनंद

img_9801

सामाजिक गतिविधियों के बाद फिल्म निर्माण में अपना कदम रखने वाले अरविन्द आनंद कई सालो से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए है .अरविन्द आनंद को कलाकारों का मसीहा भी कहा जाता है क्योंकि उन्होंने कई ऐसे कलाकारों को मौका दिया है जो आज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग मुकाम पर है .समाज सेवक होने के बाद भी अरविन्द दर्शको के मनोरंजन के लिए ऐसी फिल्मो का निर्माण करना चाहते है जिसमे लोगो के लिए मैसेज है.’अरविन्द आनद   फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के ‘ इस फिल्म से फिल्म निर्माण में अपना कदम रख रहे है .अरविन्द आनंद से उनकी आनेवाली इस फिल्म को लेकर हुई खास बातचीत के खास अंश;

१)अरविन्द जी आप कई सालो से सामाजिक कार्यो से जुड़े हुए है ,अपने कार्यो के बारे में कुछ बताइये ?

जी मैं कई सालो से सामाजिक गतिविधियों से जुड़ा हुआ हूँ .२६ जुलाई २००६ में जब मुम्बई में बाढ़ आयी थी उस समय हमने लगभग ७०० से ज्यादा कैंप का आयोजन कर लोगो की सहायता की थी .मैंने अपनी संस्था के माध्यम से अब तक तक़रीबन ७०० गरीब बेटियो की शादी करवाई है जिसमे कई नामचीन नेता और बहुचर्चित लोग भी विवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद देने  आते  रहे है.  ‘नशा मुक्त अभियान ,तेजाब कांड से पीड़ित लड़कियों की मदद सहित ऐसे कई कार्य है जो हम ए दिन करते रहते है .

२)आप फिल्म निर्माण के झेत्र में उतर गए है ?

जी सामाजिक कार्यो से लोगो की काफी मदद की है और अब एक ऐसी मनोरंजन फिल्म भी दर्शको को देना चाहता हूँ जो समाज को नयी दिशा दिखाए और एक सोशल मेसेज समाज को दे.

 

३)आपकी आनेवाली फिल्म के बारे में बताइये ?

मेरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ जो ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन प्रा.ली के बैनर तले बन रही है .इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों गुजरात के वडोदरा में की जा रही है .हमारा यह सौभाग्य है की हमे फिल्म की शूटिंग के लिए नर्मदा नदी के किनारे कुछ सीन शूट करने का अवसर मिला . इस फिल्म की कहानी भी मैंने ही लिखी है .

४)इस फिल्म में कलाकार कौन है ?

भोजपुरी फिल्मो में कई सुपरहिट फिल्मे देने वाले अभिनेता खेसारी लाल यादव इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है उनके साथ फिल्म में काजल राघवानी ,अवधेश मिश्र,ब्रजेश त्रिपाठी,दीपक सिन्हा ,शकीला मजीद ,त्रिशा खान सहित अन्य कई जाने माने भोजपुरी फिल्मो के कलाकार है .त्रिशा खान की यह पहली भोजपुरी फिल्म है उन्होंने कई बंगाली,ओड़िया ,तमिल,कन्नड़ और हिंदी फिल्मो में अभिनय किया है.

५)इस फिल्म में खेसारी लाल की बेटी भी है ?

जी हाँ कृति यादव भी है इस फिल्म में जो खेसारी लाल की ७ साल की बेटी है और फिल्म में उसका किरदार काफी अहम् है .कृति के बारे में मैं यह भी कहना चाहूंगा की कृति खेसारी जी के लिए एक सौगात है क्योंकि वह बहुत ही होनहार और विद्वान् बच्ची है जो और फिल्म में हर एक सीन को बहुत ही बखूभी से निभाती है .

 

६)इस फिल्म का निर्देशन कौन कर रहे है ?”

‘बिदाई ‘,रखवाला ,बंधन टूटे न ‘ जैसी कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मो का निर्देशन करनेवाले लेखक और निर्देशक अशलम शेख इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है .

 

७)इस फिल्म के संगीत के बारे में बताइये ?

इस फिल्म में कुल १० गाने है जो एक से बढ़कर एक है और संगीत मधुकर आनंद का दिया गया है .सभी गाने काफी अच्छे और कर्णप्रिय है .

 

८)फिल्म कब तक प्रदर्शित की जाएगी?

फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग की जा रही है जो लगभग एक महीने के चलेगी उसके बाद फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा .एक सामाजिक और दर्शको के मनोरंजन के लिए बन रही इस फिल्म को दर्शको के बिच हम मार्च तक लेकर आएँगे .

९)भविष्य में क्या योजनाए है?

सामाजिक कार्यो से हमेशा ही जुड़ा रहूँगा और उसी के साथ समाज के लिए मनोरंजक और लोगो को जागरूक कर सके ऐसी फिल्मो का निर्माण करता रहूँगा .

 

 

 

Bhojpuri Media

( Bihar )

Contact for Advertisement

Mo.08084346817

09430858218

office :- 06212252458

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook :-https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/?ref=aymt_homepage_panel

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.com/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/channel/UC8otkEHi1k9mv8KnU7Pbs7