Entertainment News

Arvind Akela “Kallu और Akshara Singh स्टारर Bhojpuri film ‘Shubh Ghadi Aayo’ का ट्रेलर हुआ लांच

Arvind Akela "Kallu और Akshara Singh स्टारर Bhojpuri film 'Shubh Ghadi Aayo' का ट्रेलर हुआ लांच
Arvind Akela "Kallu और Akshara Singh स्टारर Bhojpuri film 'Shubh Ghadi Aayo' का ट्रेलर हुआ लांच

अरविन्द अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ का ट्रेलर हुआ लांच

भोजपुरी फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ का ट्रेलर मकर संक्रान्ति के शुभ अवसर पर हुआ रिलीज़, मिल रहा है लाखों लोगों का प्यार

भोजपुरी स्टार अरविन्द अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ का ट्रेलर मकर संक्रान्ति के शुभ अवसर पर टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हो गया है। कुछ ही घंटे में इसे लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार और धमाकेदार है इसीलिए अरविन्द अकेला कल्लू के फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस ट्रेलर में अरविन्द अकेला कल्लू का लुक और उनकी परफॉर्मेंस देखने लायक है। फिल्म का ट्रेलर देखकर भोजपुरी दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है कि जब ट्रेलर इतना शानदार है तो फिल्म कितनी बढ़िया होगी। एक से बढ़कर एक गाना, कहानी में इमोशन और रोमांस सब कुछ तो है इस फिल्म के ट्रेलर में।

अभिनेत्री अक्षरा सिंह और कल्लू की केमिस्ट्री रुपहले पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ को काफी बड़े लेवल पर फिल्माया गया है और इसका लुक दर्शकों के लिए बिल्कुल फ्रेश है। भोजपुरी दर्शक कल्लू और अक्षरा सिंह को एक साथ देखना चाहते थे और अब इस फिल्म से ऑडिएंस का यह ख्वाब भी पूरा होने जा रहा है।

इस फिल्म का सब्जेक्ट एकदम नया है, और इसका कांसेप्ट भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए नया है। फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय बहुत अनुभवी निर्देशक हैं, जिन्होंने एक कामयाब और इंट्रेस्टिंग प्लॉट को बड़ी अच्छी फिल्म का रूप दिया है। लेखक आशुतोष सिंह और निर्देशक चंदन उपाध्याय की फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ ‘सिलेमा फिल्म्स’ के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म के संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारेलाल कवि, यादव राज, श्याम देहाती हैं। फिल्म के निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव, रीता विद्यार्थी और संध्या सिंह हैं।

फिल्म में कल्लू, अक्षरा सिंह के अलावा बिपिन सिंह, नीलिमा सिंह, मटरू जैसे कलाकार है। फिल्म के डीओपी डी के शर्मा, एडिटर गुरजेंट सिंह, आर्ट डायरेक्टर अजय मौर्या, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम आई फोकस स्टूडियो में हुआ है। फिल्म का म्यूज़िक टीम फिल्म्स भोजपुरी से आउट हुआ है।
कल्लू और अक्षरा सिंह की इस बेहतरीन फिल्म का ट्रेलर एक बार आप अवश्य देखें, आपको इस ट्रेलर से प्यार हो जाएगा और आप पूरी फिल्म देखने के लिए उत्सुक हो जाएंगे।