News

रवि किशन की  भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना – 2’ की शूटिंग शुरू

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 रवि किशन की  भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना – 2’ की शूटिंग शुरू ———————————————————————- महादेव के अनन्‍य भक्‍त व मेगा स्‍टार रवि किशन ने अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना – 2’ को बे‍हतरीन बताया। उन्‍होंने कहा कि विनोद कुमार पांडेय प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ पर पूरी इंडस्‍ट्री की […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

रवि किशन की  भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना – 2’ की शूटिंग शुरू
———————————————————————-
महादेव के अनन्‍य भक्‍त व मेगा स्‍टार रवि किशन ने अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना – 2’ को बे‍हतरीन बताया। उन्‍होंने कहा कि विनोद कुमार पांडेय प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर पहले ही दिन से है, क्‍योंकि इसका पहला पार्ट बेहद खूबसूरत था। 1992 में आई राजू सिंह निर्देशित फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ इंडस्‍ट्री की अच्‍छी फिल्‍मों में से एक है, जिसका सिक्‍वल अजय सक्‍सेना ने नई कहानी के साथ बना रहे हैं। वे कमाल के डायरेक्‍टर हैं। टाइटल से फिल्‍म गरम हो गई है। ‘बैरी कंगना’ के पार्ट वन के निर्देशक राजू सिंह और प्रोड्यूसर प्रह्लाद दास गुप्‍ता थे और इसमें मुख्‍य भूमिका निभाई थी वरसटाइल एक्‍टर कुणाल सिंह, मीरा माधुरी, राकेश पांडेय और मोहन चोटी ने। तब इस फिल्‍म ने सिनेमा इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया था।
वहीं, रवि किशन ने फिल्‍म के शूट के बारे में बताया कि भोजपुरी सिनेमा की नायाब फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ के सीक्‍वल ‘बैरी कंगना-2’ तीन कैमरों के साथ शूट पर आ गई है। वे पूरी टीम के साथ उत्तर प्रदेश के शूटिंग लोकेशन पर की शूटिंग शुरू हो गया हैं। 100 लोगों की यूनिट है, जिनके साथ बनारस, मिर्जापुर, गोपीगंज जैसे खुबसूरत लोकेशंस पर उन्‍हें शूटिंग शरू हो चुकी है । रवि किशन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘बैरी कंगना-2’ हम सब के लिए काफी चाइलेंजिंग है, क्‍योंकि इसका पार्ट वन काफी सफल रहा था। फिल्‍म में मेरे साथ दो – दो खूबसूरत अदाकारा काजल राघवनी और शुभी शर्मा भी हैं। दोनों बेहतरीन अदाकारा हैं।
बता दें कि रवि किशन अभी हाल ही में निखिल आडवाणी प्रोडक्शन की फिल्म लखनऊ सेंट्रल फरहान अख्‍तर के साथ नजर आए थे। जिसकी शूटिंग भी यूपी के कई लोकेशंस पर हुई थी। इस फिल्‍म में उन्‍होंने प्रभावशाली मुख्यमंत्री पवन सिंह चतुर्वेदी का भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके किरदार को काफी लोकप्रियता मिली है। लोगों ने उनके किरदार को काफी सराहा है। वैसे रवि किशन जब भी हिंदी फिल्मों में आये हैं, उन्होंने अपने किरदारों से प्रभावित किया है। हिंदी फिल्मों के निर्देशक भी उनके अभिनय को निखारते रहे हैं। यही कारण है कि वे अब निखिल आडवाणी की अगली फिल्म बाटला हाउस में भी नजर आयेंगे। वहीं, अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज में वे एक दलित कोच की भूमिका में हैं। मुक्काबाज हाल ही में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई गयी है।
खैर हम बात कर रहे हैं ‘बैरी कंगना-2’ की, जिसमें रवि किशन को कास्ट किया गया है। हालांकि इस फ़िल्म में भी कुणाल सिंह नज़र आ रहे हैं। फिल्‍म का लेखक –निर्देशक अशोक अत्री है । स्क्रिप्‍ट लिखा है मोहन वर्मा ने। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के गीत को संगीतबद्ध करेंगे मधुकर आनंद। एक्‍शन दिलीप यादव का होगा, जबकि सिनेमेटोग्राफी बाशा लाल और कोरियोग्राफी अशोक मयंक है ।

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet

About the author

martin

2 Comments

Click here to post a comment

  • Hi, I do believe this is an excellent site. I stumbledupon it ;
    ) I’m going to return once again since i have bookmarked it.
    Money and freedom is the greatest way to change, may you be rich and continue to guide others.

  • Hello my loved one! I want to say that this article is amazing,
    great written and come with approximately all important infos.
    I’d like to peer more posts like this .