News

बिटिया, छठी माई के’ का फर्स्‍ट लुक आउट ,दिखा यश का अलग अंदाज

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH बिटिया, छठी माई के’ का फर्स्‍ट लुक आउट ,दिखा यश का अलग अंदाज   भोजपुरी स्‍क्रीन पर इस साल की सबसे बड़ी हिट ग्राफिकल फिल्‍म नागराज देने वाले अभिनेता यश कुमार एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं। इसके संकेत उनकी आने वाली फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई के’ के फर्स्‍ट […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

बिटिया, छठी माई के’ का फर्स्‍ट लुक आउट ,दिखा यश का अलग अंदाज

 

भोजपुरी स्‍क्रीन पर इस साल की सबसे बड़ी हिट ग्राफिकल फिल्‍म नागराज देने वाले अभिनेता यश कुमार एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं। इसके संकेत उनकी आने वाली फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई के’ के फर्स्‍ट लुक में देखने को मिल रही है,जिसे देख कर फ़िल्मी गलियों मे ये चर्चा जोड़ों पर है की ये फ़िल्म बेहद संवदेनशील विषय पर बनी हुई फिल्‍म है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक को देखकर मालूम पड़ता है की हमेशा अद्भुत एक्शन से दर्शकों को हैरान करने वाले यश इस फ़िल्म मे कई शेड मे दिखेंगे। क्यूँकि फ़र्स्ट लुक में यश एक बुज़ुर्ग के गेटअप मे दिख रहे हैं यानी फ़िल्म मे इनके कई और भी गेट अप होंगे। कुछ दिन पहले इस फ़िल्म के सेट से एक फ़ोटो वाईरल हुआ था जिसमें यश एक मज़दूर के तरह गम्भीर दिख रहें थे। अपने हर फ़िल्मों में अलग अलग गेट अप में नज़र आने वाले यश  अपने हर किरदार पे मेहनत करते हैं,सायद यही कारण है कि यश हर किरदार मे फ़िट और फ़ाईन नज़र आते हैं। फ़िल्म के निर्माता दीपक साह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं, जिन्‍होंने बिहार के महापर्व छठ पूजा को अपनी फिल्‍म से के मध्यम से लोगों तक एक संदेश पहुंचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। फ़िल्म के पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई के’ के बारे में अपने धुन के पक्‍के यश कुमार का कहना है कि इस फिल्‍म की कहानी पिता-पुत्री की संवेदनशील व मर्मस्पर्शी रिश्तों को दिल की गहराइयों तक छू लेने वाली कहानी पर बनाई गई है। इसमें मेरा किरदार बेहद सार्थक है और उसमें मैंने सेट पर भरपूर तरीके से जीया है। उन्‍होंने कहा कि पूर्वोतर भारत में छठ महापर्व अतिविशिष्ठ है। इसमें पूरा समाज इस महापर्व को बहुत ही हर्ष और आस्था से मनाता है, लेकिन आजतक इस विषय पर कोई फ़िल्म नहीं आ पायी थी। जिसे लेकर हम इस बार अपने दर्शकों के सामने हैं। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म कई मायनों में अलग है, जो रिलीज के बाद दर्शकों को भी पता लग जायेगा। हमारी यह फिल्‍म छठ पूजा के अवसर पर रिलीज हो रही है।

बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग गुजरात के संजान में स्थित वृंदावन वाटिका स्टूडियो में हुई है। कहानी यश कुमार व एस के चौहान की है। स्क्रीनप्ले व डायलॉग एस के चौहान ने लिखा है। संगीतकार धनंजय मिश्रा, अविनाश झा घुंघरू हैं। गीतकार  प्यारेलाल यादव कविजी, आजाद सिंह व मुन्ना दूबे हैं। छायांकन आर आर प्रिंस। फिल्म के मुख्य कलाकार यश कुमार, प्रीति सिंह, उधारी बाबू, बृजेश त्रिपाठी, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, बेबी अदिति मिश्रा,मनोज मोहानी तथा राधे कुमार हैं। मेहमान भूमिका में प्रसिद्ध अभिनेत्री अंजना सिंह भी नज़र आने वाली हैं।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment