News

29 को रिलीज होगी पारिवारिक पृष्‍ठभूमी बनी फिल्‍म ‘भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

29 को रिलीज होगी पारिवारिक पृष्‍ठभूमी बनी फिल्‍म भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू

पटना27 दिसंबर : पारिवारिक पृष्‍ठभूमी पर बनी भोजपुरी फिल्‍मभईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’ 29 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्‍म में भोजपुरिया संस्‍कार और समाज का बेजोड़ फ्यूजन देखने को मिलेगा। वास्‍तव में इस फिल्‍म का निर्माण की हर वर्ग को ध्‍यान में रखा गया हैजहां लोग परिवार के साथ मिलकर फिल्‍म देख पायें। ये जानकारी आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में फिल्‍म के प्रोड्यूसर धर्मेंद्र मौर्या ने दी। उन्‍होंने दावा किया कि फिल्‍म लोगों को खूब पसंद आयेगी। उन्‍होंने बताया कि इस फिल्‍म का निर्देशक शाद ने कियाजो दुर्भाग्‍य से इस दुनिया में अब नहीं हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की। यह फिल्‍म उनको सच्‍ची श्रद्धांजलि होगीइसलिए दर्शक एक बार इसे पूरे परिवार के साथ जरूर देखें। 

वहींफिल्‍म के अभिनेता विनय आनंद और अभिनेत्री गुंजन पंत ने भी संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित किया। विनय आनंद ने कहा कि फिल्‍म की कहानी एक ऐसी लड़की की हैजिसे प्रेम करने की सजा समाज से बहिष्‍कृत होकर चुकानी पड़ती है। उसके बाद उस लड़की के साथ जो होता हैवो काफी दिलचस्‍प हैजो फिल्‍म में देखने को मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में काफी बदलाव आये हैं। आम रूटीन फिल्‍मों से हट कर अच्‍छे कंसेप्‍ट के साथ बेहतरीन फिल्‍में बन रही हैजिसे लोगों का सपोर्ट भी मिल रहा है। उसी कड़ी में फिल्‍म भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’ भी है।

अभिनेत्री गुंजन पंत ने पत्रकारों से कहा कि फिल्‍म भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’ मेरे ददिल के करीब है। इसमें मेरा किरदार एकदम काफी अलग है। फिल्‍म में मेरी और विनय आनंद की केमेस्‍ट्री काफी शानदार है। वैसे भी दर्शकों को हमारी केमेस्‍ट्री काफी पसंद आती रही है। मैंने उनके साथ कई फिल्‍में की हैजिसमें लोगों ने हमारी ऑन स्‍क्रीन जोड़ी को खूब प्‍यार दिया है। अब एक बार फिर हम दोनों एक अलग तरह की पारिवारिक फिल्‍म लेकर आये हैं। इसके गाने इतने खूबसूरत हैं कि रिलीज के बाद से वायरल हो चुके हैं। ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इससे हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म भी  दर्शकों को बहुत पसंद आयेगी।

गौरतलब है‍ कि मितवा हाउस प्रोडक्‍शन के बैनर तले निर्मित फिल्‍म भईल तोहरा से प्‍यार आई लव यू’ के प्रमोशन में भोजपुरिया सिनेमा की बेजोड़ अभिनेता विनय आनंद और एंजेल गर्ल गुंजन पंत आज बिहार आई हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर के को-प्रोड्यूसर राम आशीष चौहान और अशरफ अली हैं। फिल्‍म में विनय आनंद और गुंजन पंत के अलावा राजीव दिनकरआनंद मोहनसीमा सिंहसमर चतुर्वेदी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं। गाने बबलू ने लिखे हैं। इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट दिया है। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top