News

फिल्म ‘जिला चंपारण’ दिखेगा मोहिनी घोष का ग्‍लैमरस अवतार

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18   फिल्म ‘जिला चंपारण‘ दिखेगा मोहिनी घोष का ग्‍लैमरस अवतार भोजपुरी सिनेमा की स्‍टनिंग एक्‍ट्रेस मोहिनी घोष जल्‍द ही फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ में ग्‍लैमरस अवतार में नजर आयेंगी। प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘जिला चंपारण’ इसी महीने 22 सिंतबर को पूरे बिहार में रिलीज की जा रही है। फिल्‍म में मोहिनी, सुपर […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

 

फिल्म ‘जिला चंपारण‘ दिखेगा मोहिनी घोष का ग्‍लैमरस अवतार

भोजपुरी सिनेमा की स्‍टनिंग एक्‍ट्रेस मोहिनी घोष जल्‍द ही फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ में ग्‍लैमरस अवतार में नजर आयेंगी। प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘जिला चंपारण’ इसी महीने 22 सिंतबर को पूरे बिहार में रिलीज की जा रही है। फिल्‍म में मोहिनी, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के आपोजिट मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं। साथ में भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही मणि भट्टाचार्य भी होंगी। हालांकि फिल्‍म को लेकर मोहिनी काफी सकारात्‍मक सोच रखती हैं और कहती हैं कि य‍ह फिल्‍म उनके फिल्‍मी करियर की सबसे बेहतरीन फिल्‍मों में से है।

बिहार से आने वाली मोहिनी आगे कहती हैं कि क्‍योंकि फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ सच्‍ची घटना पर आधारित है, इसलिए हमें खुद को अपने किरदार में हू-ब-हू ढलने में काफी मेहनत करनी पड़ी। इस तरह के किरदार को निभाना आसान नहीं होता है, लेकिन एक कलाकार के रूप में ऐसी भूमिका आपको और भी परिपक्‍व करती है। मैं मानती हूं कि एक सही कलाकार वही है, जो मुश्‍किल चुनौतियों का समाने करते हुए भी फिल्‍म में अपने किरदार को जीवंत बना दे। और ये कोशिश हम सब ने फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ में की है।

मोहिनी ने भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ अपनी केमेस्‍ट्री पर चर्चा करते हुए कहा कि वे काफी परिपक्‍व को-स्‍टार हैं। उनके साथ काम करना किसे अच्‍छा नहीं लगता है। सेट पर वे अपने को-स्‍टार को मोटिवेट करते रहते हैं और उन्‍हें स्‍पेश देते हैं, ताकि सामने वाला सहज महसूस कर सके। मैं उनकी गायकी की कायल हूं। मोहिनी फिल्‍म को लेकर कहती हैं कि एक लाजवाब पटकथा पर बनी इस फिल्‍म को निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित ने काफी खूबसूरती से पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। इसलिए हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ दर्शकों को काफी पसंद आयेगी।

बता दें कि फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ की तारीख बिहार में आई बाढ़ की वजह से आगे बढ़ा कर 22 सिंतबर कर दी गई थी। फिल्‍म को बिहार –झारखंड में फिल्म वितरक कंपनी रजत एंटरटेनमेंट रिलीज करेगी, जिसके डिस्‍ट्रीब्‍यूटर प्रवीण सिन्‍हा हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म ‘जिला चंपारण’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

 

 

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment

  • I do not know if it’s just me or if everybody else encountering issues with your site.
    It seems like some of the written text within your posts are running off the screen. Can somebody else please comment and let me know if this
    is happening to them too? This may be a issue with my web
    browser because I’ve had this happen before.
    Kudos

  • … [Trackback]

    […] Read More Info here to that Topic: bhojpurimedia.net/bhojpuri-actress-mohini-ghosh-film-jila-champran/ […]