News

देशभक्‍ती पर बनी अब तक की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर लांच

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH   देशभक्‍ती पर बनी अब तक की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर लांच जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म‘बॉर्डर’ का ट्रेलर निरहुआ म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर लांच कर दिया गया है। फिल्‍म का ट्रेलर काफी आकर्षक है, जो फिल्‍म के प्रति लोगों में उत्‍सुकता पैदा करेगी। […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

 

देशभक्‍ती पर बनी अब तक की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर लांच

जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म‘बॉर्डर’ का ट्रेलर निरहुआ म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर लांच कर दिया गया है। फिल्‍म का ट्रेलर काफी आकर्षक है, जो फिल्‍म के प्रति लोगों में उत्‍सुकता पैदा करेगी। वहीं, ट्रेलर रिलीज के बाद भोजपुरी ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्‍म ‘बॉर्डर’ भोजपुरी में देशभक्ति पर अब तक बनी की फिल्‍मों से अलग और बड़ी फिल्‍म होने वाली है। इसके अलावा इस फिल्‍म में पहली बार काफी लंबी चौड़ी कास्टिंग देखने को मिलेगी, जिसमें तकरीबन 60 अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का जमावड़ा होगा।

ट्रेलर लिंक :https://youtu.be/rOSJMOgwPr0

वहीं, अगर बात करें फिल्‍म के ट्रेलर की तो साफ पता चलता है कि ‘बॉर्डर’ के जरिये दिनेशलाल यादव निरहुआ इस साल भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। फिल्‍म की कहानी भारतीय सीमा पर दिन रात एक कर भारत मां की रक्षा में लगे देश के जांबाज सिपाही की है, जो अपने मुल्‍क की सरहद की हिफाजत के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। फिल्‍म में देशभक्ति के अलावा इंटरटेंमेंट और रोमांस का छौंका भी लगाया गया है, जैसा कि ट्रेलर में देखने को मिल रहा है। फिल्‍म के सभी गाने भी काफी अच्‍छे और कर्ण प्रिय हैं, जो भोजपुरिया दर्शकों को गदगद कर देंगे।

बता दें कि यह फिल्‍म इस साल ईद के मुबारक मौके पर भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है। उधर, फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया और कुछ देर बाद ही इसे 33,100 से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।  फिल्‍म‘बॉर्डर’ के ट्रेलर को मिल रहे रिस्‍पांस से निर्माता प्रवेश लाल यादव बेहद खुश हैं। वे कहते हैं कि फिल्‍म का  ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है। वे‘बॉर्डर’ को लेकर कई तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं। उनके लिए यह ईद काफी यादगार होने वाली है, जब बॉर्डर रिलीज होगी। उन्होंने आगे बताया कि निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने एक एक दृश्य पर काफी मेहनत की है।

गौरतलब है कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की बॉर्डर के निर्माता है प्रवेश लाल यादव। कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा और उदय भगत। संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं और लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव व आजाद सिंह का है। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है ।

 

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment