Entertainment

एक बार फिर शर्मसार हुआ भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री भोजपुरी हिरोइन बनने आई एमबीए छात्रा को मीटिंग में बुलाकर बलात्कार की कोशिश

भोजपुरी हिरोइन बनने आई एमबीए छात्रा को मीटिंग में बुलाकर बलात्कार की कोशिश, दो गिरफ्तार
भोजपुरी हिरोइन बनने आई एमबीए छात्रा को मीटिंग में बुलाकर बलात्कार की कोशिश, दो गिर

भोजपुरी हिरोइन बनने आई एमबीए छात्रा को मीटिंग में बुलाकर बलात्कार की कोशिश, दो गिरफ्तार

—————————————————————–

22 साल के एमबीए छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने वाले एक भोजपुरी फ़िल्म निर्माता और एक संगीतकार को चारकोप पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को शक है कि यह दोनों आरोपी महिला के साथ गैंग रेप किया होगा, इसलिए महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार संगीतकार करण वाही को अपने दोस्त एम एस नगार के फ़िल्म के लिए एक एक्ट्रेस की जरूरत था, जिसके लिए करण ने उसके एक महिला मित्र को संपर्क किया। महिला मित्र ने पीड़िता महिला का मोबाइल नंबर करण को दी। पीड़िता मूलतः उत्तराखंड के रहने वाली हैं, एमबीए करने के बाद फ़िल्म में एक्टिंग करने के लिए मुंबई आई हुई थी और कई मीटिंग भी कर चुके हैं। पीड़िता के फैमिली भी उनको फ़िल्म में किस्मत आजमाने के लिए मदद भी कर रही थी। पीड़िता को कंगना रनौत जैसा ही अभिनेत्री बनने की इच्छा थी।

पीड़ित महिला से मीटिंग करने के लिए करण ने अपने चारकोप स्थित फ्लैट पर बुलाया, जहाँ पहले से ही संगीतकार एम, इस नगार मौजूद था। कुछ देर बात करने के बाद पीड़िता को कोल्ड्रिंक में बेहोशी की दवाई पिलाया जिससे पीड़िता बेहोश हो गई। करीब 18 घंटे बाद जब महिला को होश आई तो महिला पूरी तरह से नग्न अवस्था थी। महिला यहाँ से जैसे तैसे निकल कर अपनी उस महिला मित्र के घर घई जिन्हीने पीड़िता का मोबाइल नंबर आरोपी को दी थी।

 

पीड़िता के दोस्त ने पहले करन को फोन किया और घटना के बारे में पूछा लेकिन करन ने माना करते हुए कहा कि मीटिंग के बाद पीड़ित महिला निकल गई थी उसके बाद क्या हुआ और कहा हुआ हमे नही पता।पीड़िता के साथ हुई जघन्य अपराध को देखते हुए उक्त महिला ने पीड़िता को लेकर चारकोप पुलिस थाने ले गई। चारकोप पुलिस ने बिल्डिंग के सीसीटीवी देखा तो पाया कि पीड़िता एक बार ऊपर गई और 18 घंटे बाद नीचे आई।

 

पुलिस ने पीड़िता के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हमने पीड़िता को नग्न तो किया था मगर रेप नही किया। हालांकि पीड़ित महिला के शरीर पर कोई चोट के निशान भी था।

 

चारकोप पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों को फिलहाल बलात्कार का प्रयास करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया हैं। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया, अगर मेडिकल जांच में बलात्कार जैसे कोई रिपोर्ट आ जाते हैं तो गैंग रेप का मामला दर्ज किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top