News

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ BJP में शामिल

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ BJP में शामिल —————————————————————————— लखनऊ: Dinesh Lal Yadav Nirhua joins BJP चुनावी माहौल का असर भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Film Industry) में भी देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के स्टार और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal […]

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ BJP में शामिल

——————————————————————————

लखनऊ: Dinesh Lal Yadav Nirhua joins BJP चुनावी माहौल का असर भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Film Industry) में भी देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के स्टार और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) बीजेपी (BJP) में शामिल हुए. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली.

निरहुआ (Nirhua) से पहले भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ,पवन सिंह pawansinghऔर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष व सांसद हैं. निरहुआ चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस पर अटकलों का बाजार गर्म है.

वहीं अन्य भोजपुरी स्टार रवि किशन भी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हुए हैं, उन्होंने इस बार चुनाव लड़ने की भी इच्छा व्यक्त की है लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगें. रवि किशन का कहना है कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे यह पार्टी तय करेगी. निर्माता नासिर जमाल की फिल्म ”जय वीरू” दिनेश लाल यादव अगली फिल्म है जो रिलीज़ के लिए तैयार है !

About the author

martin

6 Comments

Click here to post a comment