News

फ़िल्म “इहे बा प्यार के रंग हजार” का बिहार झारखंड में बम्पर ओपनिंग

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 फ़िल्म “इहे बा प्यार के रंग हजार” का बिहार झारखंड में बम्पर ओपनिंग                                                           ———————————————— फ़िल्म “इहे बा प्यार के रंग हज़ार” […]
BHOJPURI MEDIA
फ़िल्म “इहे बा प्यार के रंग हजार” का बिहार झारखंड में बम्पर ओपनिंग
                                                          ————————————————
फ़िल्म “इहे बा प्यार के रंग हज़ार” बिहार, झारखंड में आज तीसरा दिन भी बेहतरीन रिस्पोंस मिली। फ़िल्म के निर्माता बलवंत शास्त्री हैं, फ़िल्म के निर्देशक हैं ब्रजभूषण, और डी.ओ.पी शिवा चौधरी” हैं और एक्शन दर्शन सिंह का है नृत्य स्व.महादेवन जी का है। इस फ़िल्म की डिस्ट्रीब्यूशन डॉक्टर सुनील किये हैं। दर्शक इस फ़िल्म को देखने के बाद अपने घर परिवार व समाज मे और मित्रों में चर्चा कर रहे हैं कि इस तरह की बेहतरीन फ़िल्म काफी सालो के बाद देखने को मिली है।
फ़िल्म “इहे बा प्यार के रंग हज़ार” एक बार आपलोग अवश्य देखें दर्शक खुद पब्लिसिटी कर रहे हैं। यह इस फ़िल्म में काम करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि मिली है। फ़िल्म के हीरो विराज भट्ट हैं, इनको काफी पॉवरफुल बेहतरीन चरित्र दिखाया गया है और हीरोइन काजल राघवानी हैं इनको बेहद मासूम और बिहार के सांस्कृति संस्कार चरित्र से भरपूर दिखाया गया है, साथ मे प्रिया सुब्बा हैं इनको प्यार मोहब्बत इज़हार और चरित्र से भरपूर और समाज मे ब्लात्कार जैसी कुरीतियों का सामना करते हुए हेल्पलेस दिखाया गया है। बिहार की संस्कारी पिता के भूमिका में गजेंद्र चौहान हैं और माता के भूमिका में माया यादव और सुनीता शर्मा हैं, साथ मे विजय खरे अर्चना सिंह , पिंकू श्रीवास्तव, सोनू पाण्डेय बेहतरीन भूमिका में दिखेंगे।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment