News

बिहार में कुणाल सिंह की फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल को होगी रिलीज

बिहार में कुणाल सिंह की फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल को होगी रिलीज साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल से बिहार में रिलीज होगी। इस बारे में फिल्‍म के निर्माता कुणाल सिंह ने कहा कि फिल्‍म हम फिल्‍म 5 अप्रैल को रिलीज करने को तैयार है ! कुणाल […]

बिहार में कुणाल सिंह की फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल को होगी रिलीज

साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल से बिहार में रिलीज होगी। इस बारे में फिल्‍म के निर्माता कुणाल सिंह ने कहा कि फिल्‍म हम फिल्‍म 5 अप्रैल को रिलीज करने को तैयार है ! कुणाल सिंह ने कहा कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है। इसलिए हम दर्शकों से अपील करना चाहते हैं कि वे फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ को सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। फिल्‍म बेहद रोमांचक है और इसमें एक चोर की जर्नी बिहार, नेपाल, बनारस, मुंबई और गुजरात तक चलती है। फिल्‍म में मेरा बेटा आकाश सिंह यादव लीड रोल में है।

उसके साथ रानी चटर्जी और अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री लाजवाब है। तो खूबसूरत काजल राघवानी और गार्गी पंडित का आईटम नंबर भी फिल्‍म में मनोरंजन के डोज को बढ़ाने वाला है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है यशी म्यूजिक कंपनी से जिसे अभी तक 486,823 लाख बार देखा गया है ! बता दें कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ के निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं।

फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा ,बबली गोस्वामी ,बृजेश त्रिपाठी आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और संतोष पूरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना, कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता, रामदेवन एंथोनीव व संजय कोर्वे ने किया है।


https://www.youtube.com/watch?v=r_1Xeqq-Fbw

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment

  • … [Trackback]

    […] Read More on to that Topic: bhojpurimedia.net/bihar-me-kunal-singh-ki-film-chor-police-5-april-ko-hogi-realise/ […]

  • Wow, marvelous weblog layout! How long have you ever been blogging for?
    you made running a blog look easy. The overall glance of your website is excellent, let alone the content!
    You can see similar here najlepszy sklep