Entertainment Fashion News

बिहार नेक्सट सुपर मॉडल 2021 का पहला ऑडिशन संपन्न

बिहार नेक्सट सुपर मॉडल 2021 का पहला ऑडिशन संपन्न

पटना, 13 दिसंबर ग्लैम इवेंटस एंड इंटरटेनमेंट एंड रॉक क्राउन म्यूजिक की ओर से आयोजित बिहार नेक्सट सुपर मॉडल 2021 का पहला ऑडिशन संपन्न हो गया।
बिहार नेक्सट सुपर मॉडल 2021 का पहला ऑडिशन हरनिवास कॉम्प्लेक्स के आर्चिड बैंकवेट एंड रेस्टूरेंट डाकबंगला चौराहा में किया गया। शो का आयोजन दीपू रांज,अर्जुन , अभिषेक संयुक्त रूप से कर रहे हैं जबकि गौरव इस शो के डायरेक्टर हैं। इस अवसर पर बतौर जज जानी-मानी मॉडल आरोही श्रीवास्तव और टीवी अभिनेता कृष्णा जायसवाल उपस्थित थे। इस अवसर पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर कोमल कुमारी आरती अनमोला ,सलोनी राज स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट के फाउंडर डायरेक्टर हर्ष कुमार सिन्हा समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

ऑडिशन के दौरान आगंतुक अतिथियों को फूल और बुके देकर सम्मानित किया गया। शो के आयोजनकर्ता दीपु राज और अर्जुन, अभिषेक ने बताया कि पहले आडिशन में करीब 40 प्रतिभागियो ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है। जरूरत उन्हें बेहतर मंच देने की है। हमारी कोशिश होगी कि शो में चयनित विजेताओं को राष्ट्रीय स्तर तक ले जा सकूं।शो के डायरेक्टर गौरव ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों में गजब का उत्साह रहा । मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के लोग कुछ अच्छा करना चाहते हैं।

आरोही श्रीवास्तव और कृष्णा जायसवाल इने कहा कि बिहार के युवा फैशन के प्रति काफी जागरूक हैं। अब यहां इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित होने से उन्हें अपनी हुनर में निखार लाने का मौका मिलता है। यह सुअवसर वैसे युवाओं एवं कंटस्टेंट के साथ साथ इस क्षेत्र में प्रयास कर रहे वैसे मॉडल के लिए भी एक मौका है जो आगे बढ़ना चाहते हैं और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By