News

बॉलीवुड की रानी बनना चाहती है बरखा रानी

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18   बॉलीवुड की रानी बनना चाहती है बरखा रानी पटना 10 दिसंबर ज़िन्दगी की असली उड़ान अभी बाकी है, ज़िन्दगी के कई इम्तेहान अभी बाकी है, अभी तो नापी है मुट्ठी भर ज़मीं हमने, अभी तो सारा आसमान बाकी है… बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ की रहने वाली बरखा […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

 

बॉलीवुड की रानी बनना चाहती है बरखा रानी

पटना 10 दिसंबर ज़िन्दगी की असली उड़ान अभी बाकी है, ज़िन्दगी के कई इम्तेहान अभी बाकी है, अभी तो नापी है मुट्ठी भर ज़मीं हमने, अभी तो सारा आसमान बाकी है… बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ की रहने वाली बरखा रानी ने चांस लिया और वह मिस्टर एंड मिस परफेक्ट में मिस परफेक्ट का खिताब हासिल करने में कामयाब हुयी।बरखा रानी बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती है।बरखा रानी बचपन के दिनों से मॉडल-अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती थी। प्लस 2 की पढाई पूरी करने के बाद बरखा बेहतर सपनों की तलाश लिये वर्ष 2013 में बैंगलोर आ गयी जहां उन्होने बीकाम की पढ़ाई पूरी की। इस दौरान बरखा ने कई मॉडलिंग शो में हिस्सा लिया जिनसे उन्हें काफी शोहरत मिली।

 

इसी दौरान उन्हें सुशांत सिंह राजपूत और आयुष्मान खुराना के साथ विज्ञापनों में काम करने का प्रस्ताव मिला। बरखा रानी ने बताया कि इसी दौरान उन्हें सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक के जरिये पता चला कि पटना में मिस्टर एंड मिस परफेक्ट का ऑडिशन किया जा रहा है। बरखा ने इस शो में हिस्सा लिया और मिस परफेक्ट का खिताब अपने नाम कर लिया। बरखा ने बताया कि वह शो के आयोजक संदीप सिंह और कोरियोग्राफर अतुल शर्मा का शुक्रिया अदा करना चाहती हैं जिन्होंने बिहारी की पावन धरती पर इतने बड़े शो का आयोजन किया। बरखा ने बताया कि अब वह मॉडलिंग के साथ ही बॉलीवुड में भी काम करने की हसरत रखती है। ऐश्वर्या राय को अपना आर्दश मानने वाली बरखा रानी ने बताया कि ऐश्वर्या ने मॉडलिंग की दुनिया से करियर की शुरूआत कर मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था । वह ग्राउंड टु अर्थ है ।

 

उन्होंने न सिर्फ ग्लैमर की दुनिया में बल्कि सामाजिक सरोकार से जुड़े काम में भी अपनी भागीदारी दी है। उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्की अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी भारत का नाम रौशन किया है। बरखा रानी ने बताया कि यदि अवसर मिलता है तो सिल्वर स्क्रीन पर चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहती है। बरखा को सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी वाली फिल्म हम दिल दे चुके सनम बेहद पसंद है। बरखा ने बताया कि ऐश्वर्या ने जिस तरह से हम दिल दे चुके सनम और देवदास जैसी फिल्मो में सशक्त किरदार निभाया वह काबिले तारीफ है।उन्होने बताया कि अवसर मिलने पर वह अक्षय कुमार के साथ हम दिल दे चुके सनम के रीमेक में काम करना पसंद करेगी। बरखा ने बताया कि वह अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपने पिता सुनील कुमार मां ममता देवी और भाई रोहित राज को देती है जिन्होंने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है।बरखा ने बताया कि उन्हें एमटीवी के एक कार्यक्रम डेट टू रिमेंबर मे काम करने का प्रस्ताव मिला है जिसे लेकर वह काफी रोमांचित महसूस कर रही है।

 

बरखा रानी गुनगुनाने लगती है जरा पंख खोलो फिर उड़ान देखना ,ज़रा मौका तो दो फिर आसमान देखना , बराबर की लाइन तो खींचो ज़रा फिर हिम्मत बड़ी या भगवान देखना ,देदे मौका दे दे दे दे देदे मौका दे इक चांस तो दे दे मेरी जान तुम मेरी जान तुम फिर उड़ान देखना.

 

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet