Development

बोरिंग रोड में हुआ कॉमर्स इनसाइट्स इंस्टिट्यूट का शुभारंभ

बोरिंग रोड में हुआ कॉमर्स इनसाइट्स इंस्टिट्यूट का शुभारंभ
बोरिंग रोड में हुआ कॉमर्स इनसाइट्स इंस्टिट्यूट का शुभारंभ

बोरिंग रोड में हुआ कॉमर्स इनसाइट्स इंस्टिट्यूट का शुभारंभ

गरीब बच्चों को छात्रवृति व शहीद सैनिकों के बच्चों को मुफ्त शिक्षा की व्यवस्था

पटना : सीए, सीएस एवं सीएमए की तैयारी कराने वाली संस्थान कॉमर्स इनसाइट्स इंस्टिट्यूट का शुभारंभ रविवार को ईस्ट बोरिंग कैनाल रोड में किया गया। इंस्टिट्यूट का शुभारंभ संस्थान के निदेशक श्री प्रशांत रंजन, सीए पल्लवी झा व एजाज हसन एवं उनके परिजनों द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया।

मौके पर उपस्थित कॉमर्स इनसाइट्स इंस्टिट्यूट के निदेशक श्री प्रशांत रंजन ने कहा की हमारे संस्थान में कॉमर्स कि पढ़ाई कि तैयारी कराने के लिए 10 बेस्ट अनुभवी फैकल्टी मौजूद हैं। हमारे फैकल्टी द्वारा पूर्व में बिहार से बहुत ही अच्छा रिजल्ट दिया गया है। शिक्षा के क्षेत्र में नया मील का पत्थर हासिल करने के लिए एक नई दृष्टि के साथ हमारी कॉमर्स इनसाइट्स टीम तैयार है।
जबकि निदेशक सीए पल्लवी झा ने कहा कि हमारे संस्थान में फ्रेशर्स, फाउंडेशन, टारगेट, एचीवर, एचीवर प्लस आदि कोर्सेज संचालित किये जाएंगे। एसी क्लासरूम, बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर, हॉस्टल, ट्रांसपोर्ट आदि से परिपूर्ण इस संस्थान में बच्चों को खुशनुमा वातावरण में पढ़ने का अवसर मिलेगा। सीए पल्लवी झा ने बताया की हमारा मुख्य उद्देश्य बिहार के बच्चों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराना है ताकि उनका पलायन कोटा, दिल्ली आदि शहरों की ओर ना हो। हमारे संस्थान द्वारा बच्चों को समय – समय पर स्टडी मटेरियल, टेस्ट, डाउट सेशन, अकेडमिक कॉउंसलिंग, सेट्स, रैंकर्स ग्रुप, डीपीपी आदि मुहैया कराई जाएगी। साथ ही पैरेंट – टीचर्स मीट भी आयोजित की जाएगी।

कॉमर्स इनसाइट्स के निदेशक अजाज हसन ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारे संस्थान में गरीब बच्चों को छात्रवृति व शहीद सैनिकों के बच्चों को मुफ्त शिक्षा की व्यवस्था दी जाएगी। उन्होंने कहा की इक्छुक छात्र . छात्राएं आज से नामांकन दाखिल करा सकते हैं क्योकि सीट निर्धारित हैं। हमारे यहा सीए, सीएस एवं सीएमएकी अलग-अलग बैच चलाये जाते है
अधिक जानकारी के लिए छात्र हमारे कॉर्पोरेट ऑफिस में संपर्क कर सकते हैं या 9199688892 पर संपर्क कर सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top