News

होश उड़ा देने वाला है खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ तीसरा टीजर

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH होश उड़ा देने वाला है खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ तीसरा टीजर ——————————————————————————– भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ का तीसरा टीजर लोगों के होश उड़ा देने वाली है। भोजपुरी में ऐसा टीजर अभी तक किसी फिल्‍म का नहीं आया है। टीजर 56 सेकेंड का है, जिसे […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH
होश उड़ा देने वाला है खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ तीसरा टीजर
——————————————————————————–
भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ का तीसरा टीजर लोगों के होश उड़ा देने वाली है। भोजपुरी में ऐसा टीजर अभी तक किसी फिल्‍म का नहीं आया है। टीजर 56 सेकेंड का है, जिसे यशी म्यूजिक ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया है। इसमें खेसारीलाल यादव के साथ पहली बार फिल्‍म की अभिनेत्री दीपिका त्रिपाठी का लुक रिवील हुआ है। इस लुक में दीपिका की इंट्री फैंटम में अफगान जलेबी वाले गाने में कैटरीना कैफ के लुक से इंस्‍पायर्ड लगता है। रेड गाउन में दीपिका ने बंदूक के साथ मादक इंट्री मारी है। इससे पता चलता है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ बॉक्‍स ऑफिस पर बेहद खास होने वाली है।
फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी है जो मूलतः लखनऊ की रहने वाली है इस फिल्म में पहलीबार भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस करते फ़िल्मी    में नजर आएगी !
टीजर लिंक : https://youtu.be/oRSKdYNsXTk
पहले ही ‘दबंग सरकार’ को लेकर लोगों में काफी उत्‍सुकता है। ऐसे में एक के बाद एक आकर्षक टीजर भोजपुरी दर्शकों के साथ – साथ अन्‍य सिने प्रेमियों को लुभाने वाले हैं। इस बारे में निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने कहा कि हमने फिल्‍म को बड़ी सिद्दत से बनाई है, जो अब तक जारी टीजर में देखने को भी मिला है।
हम आगे और भी कई महत्‍वपूर्ण चीजें फिल्‍म रिलीज से पहले जारी करेंगे। अभी फिल्‍म का ट्रेलर आना बांकी है। मगर अब तक लोगों के मिल रहे रेस्‍पांस से हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचायेगी। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव का लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है और जल्‍द ही हम इसका ट्रेलर भी जारी करेंगे।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा, को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला ,पवन दुबे व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी ,दीपिका त्रिपाठी,आयुषी तिवारी,संजय पांडे ,विनीत ,जयशंकर पांडेय,समर्थ चतुर्वेदी, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , संदीप यादव और दिनेश तिवारी नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है। फिल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है ! जो भोजपुरिया दर्सकों को बहुत पसंद आएगी ! इस फिल्म में भोजपुरी की नंबर एक की अदाकारा काजल राघवानी भी दो गानो में नजर आएगी खेसारी लाल यादव के साथ ! फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ और उनाव में की गई है !

About the author

martin

2 Comments

Click here to post a comment