Entertainment News

देशी बीट का जलवा सिनेमा में देशी कलाकारों को मिलेगा काम करने का मौका।

देशी बीट का जलवा सिनेमा में देशी कलाकारों को मिलेगा काम करने का मौका।

देशी बीट का जलवा सिनेमा में देशी कलाकारों को मिलेगा काम करने का मौका।


गोरखपुर।पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म “देशी बीट” को लेकर फिल्म के अभिनेता मैडी और अभिनेत्री लविशा बेहद एक्साइटेड हैं।
यह फिल्म एक डांस की कहानी के ऊपर बनेगी।जिसमें हर तरीके से बहुत ही जबर्दस्त डांस का जलवा, रोमांस, इमोशनल, कॉमेडी और एक्शन से भरी फिल्म “देशी बीट” में देशी कलाकारों का अंदाज देखने को मिलेगा। सबसे खुशी की बात यह है कि इस फिल्म में ज्यादा से ज्यादा पूर्वांचल के एवं अन्य जगहों के नए कलाकारों को मौका दिया जा रहा है।जो अपने हुनर से कुछ कर दिखाने का जज्बा रखते है। निर्देशक एस बी श्रीवास्तव ने बताया सबसे पहले फिल्म की कहानी हमे बताती है कि हम क्या करने जा रहे है, और मैं यकीन के साथ कह सकता हूँ कि “देशी बीट” में दम है,जो फिल्म में जान ला देगी और उस हिसाब से ही कलाकरों को कास्ट किया गया है।अन्य कलाकारों की कास्टिंग किया भी जा रहा है। जिससे फिल्म में कहानी के साथ कला में भी चार चांद लग जायेंगे और उन्होंने दावा किया है कि उनकी यह फ़िल्म दर्शकों का दिल जीतेगी।जबकि,दर्शकों के बियॉन्ड द इमेजिनेशन होने वाली है।

फिल्म के सह निर्माता वैभव श्रीवास्तव, बब्लू पाल सिंह है। फिल्म के सीनियर कोरियोग्राफर क्षितिज आनंद और कोरियोग्राफर गोविंद कुमार एवं रेहान रेबोक्स है।जिन्होंने अपने डांस के जादू से कलाकारों को कहानी और डांस के रंग में भिगोया है।

मैडी – लविशा की बात जब पत्रकार कुमार यूडी से हुई तो उन्हें लगा मैडी – लविशा ऐसी फिल्में करना चाहते हैं, जो लीक से हटकर हो और दर्शकों के लिए सरप्राइज करने वाला हो। गंदगी से दूर हो,नग्न्यता आस पास भी न दिखे। जैसे उन्होंने अपनी फिल्म “एक कहानी भगवा क्षत्रिय”, “कौन तुझे यूँ प्यार करेगा”, “पत्रकार” और “मैडी भाईजान” पे काम किया है। उन्हें लगता है, कि अब भोजपुरी के दर्शकों में भी कॉन्टेंट चलता है,इसलिए उनका फोकस सिर्फ साफ सुथरी कहानी पर हैं और अगर देखा जाए तो बीते कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर वही फिल्में चली हैं, जिसमें कॉन्टेंट था।

भोजपुरी सिनेमा के इस बदलाव पर “पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन” ने सिर्फ साफ सुथरे कहानी और कलाकारों को ले कर ही फ़िल्म बनाने का संकल्प लिया है, ताकि अच्छी फिल्मों से ही भोजपुरी इंडस्ट्री को सही दिशा में ले जाया जा सकता है। जिसमे “पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन” के मैनेजर जितेन्द्र शर्मा, यूनिट मैनेजर नयन जयसवाल, नितेश जायसवाल, ड्रैस डिज़ाइनर पंकज श्रीवास्तव, सुपरवाइजर देव एवं अंकज शर्मा एडिटर कमल गौर, दीपक सिंह राणा और भी सभी कर्मचारियों का सही योगदान रह रहा है। और दर्शक भी इसी उम्मीद में, बहुत खुश है ताकि मैडी – लविशा और उनके टीम से ही कुछ नया दिखने को मिल जाये।


About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment

Our Latest E-Magazine

Sponsered By