Entertainment News

देसी स्टार Samar Singh का Bol Bam Songs ” Hariyar Chudiya” हुआ रिलीज, खूब देख रहे हैं लोग

देसी स्टार समर सिंह का बोलबम गीत "हरियर चुड़िया" हुआ रिलीज, खूब देख रहे हैं लोग
देसी स्टार समर सिंह का बोलबम गीत "हरियर चुड़िया" हुआ रिलीज, खूब देख रहे हैं लोग

देसी स्टार समर सिंह का बोलबम गीत “हरियर चुड़िया” हुआ रिलीज, खूब देख रहे हैं लोग

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह और फ़िल्म अभिनेत्री आकांक्षा दूबे की जोड़ी ब्लॉकबस्टर मानी जाती है। जिस गाने में भी यह जोड़ी आती है पब्लिक बहुत लाइक करती है। समर सिंह और आकांक्षा दूबे एक बार फिर एक नया सांग लेकर आए हैं। भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह के इस बोलबम गीत का नाम है “हरियर चुड़िया”। यह वीडियो सांग एंगेल म्यूज़िक के यूटयूब चैनल पर रिलीज होते ही छा गया है। इस गीत में प्रधान बनने के बारे में भी जिक्र किया गया है। इसमें आकांक्षा दूबे समर सिंह से गाते हुए कहती हैं “नया नया जीतल बानी राजा प्रधानवा में, हरिहर चुड़िया पहनब हम सावनवा में।”
इस गीत का टीज़र जबसे सोशल मीडिया पर आउट किया गया था लोग गाने का इंतजार कर रहे थे। गाने में समर सिंह का लुक और उनका अवतार काफी आकर्षक लग रहा है। साथ ही आकांक्षा दूबे काफी प्यारी दिखाई दे रही हैं। पीली साड़ी पहने आकांक्षा दूबे वाकई हसीन लग रही हैं और समर सिंह के साथ उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक है। वह हरी चूड़ियां लाने की फरमाइश कर रही हैं।

लिंक
https://youtu.be/Sf2bG9G7NFQ

देसी स्टार समर सिंह ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिसियल अकाउंट पर इस गाने के बारे में लिखा है। यह एक बहुत ही प्यारा सावन गीत है जो श्रद्धालुओं में भक्ति भाव जगाने के लिए लाया गया है। बाबा भोलेनाथ में गहरी श्रद्धा रखने वाले समर सिंह के इस गीत को उनके फैन्स खूब पसन्द कर रहे हैं।
समर सिंह भी इस गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।
समर सिंह के गाए इस गीत को पवन पाण्डेय ने लिखा है, संगीत रौशन सिंह ने दिया है। वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन हैं। कोरियोग्राफ़र संदीप राज, डीओपी प्रिंस सिंह जानू और एडिटर पप्पू वर्मा हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By