Entertainment News

जुबली स्टार Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua ‘ और एक्शन स्टार Yash Kumar को दो दो फिल्मों के लिए Chandravarsha Entertainment ने किया अनुबंधित।

जुबली स्टार Dinesh Lal Yadav 'Nirahua ' और एक्शन स्टार Yash Kumar को दो दो फिल्मों के लिए Chandravarsha Entertainment ने किया अनुबंधित।
जुबली स्टार Dinesh Lal Yadav 'Nirahua ' और एक्शन स्टार Yash Kumar को दो दो फिल्मों के लिए Chandravarsha Entertainment ने किया अनुबंधित।

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ ‘ और एक्शन स्टार यश कुमार को दो दो फिल्मों के लिए चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट ने किया अनुबंधित।

चन्द्रवर्षा एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर चंद्रेश मेहता ने भोजपुरी के जुबली स्टार “दिनेश लाल यादव निरहुआ “को दो ,और यश कुमार को भी दो फिल्मों के लिए अनुबंधित किया है।. फिल्म “हैलो पापा” और “मेरे पापा की शादी में जरूर आना” में कई अभिनेता और अभिनेत्रियां होंगी। जिसका शूटिंग 5 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश के कई खुबशुरत लोकेशनों पर की जाएगी।

चन्द्रवर्षा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के पिछले चार वर्षों से लेंस और सीने इक्विपमेंट के रेंट हाउस और बतौर प्रजेंट्स के रूप में तेजी से उभरी है।उललेखनीय है कि इस वर्ष के प्रारंभ में जिन फिल्मों में वह बतौर प्रेजेंटर कंपनी जुड़ी है , उनमें प्रदीप आर पांडेय” चिंटू” और काजल राघवानी की फिल्म “दोस्ताना”, प्रेम सिंह की फिल्म “आरज़ू” और यश कुमार की फिल्म “दामाद जी किराए पर हैं” शामिल हैं। वर्ष 2020 के शुरू से ही कंपनी ने अपना पहला प्रोडक्टशन आरंभ किया। जिसके अन्तर्गत भोजपुरी फिल्म “गौतम गोविंदा” का निर्माण किया है जिसका सेंसर का कार्य चालू है।जिस तरह से कंपनी की तेजी से फिल्म निर्माण के कार्य में प्रगति हो रही है, वह चर्चा का विषय है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

2 Comments

Click here to post a comment

  • … [Trackback]

    […] Read More to that Topic: bhojpurimedia.net/dinesh-lal-yadav-nirahua-aur-yash-kumar-ko-do-do-filmon-ke-liye-chandravarsha-entertainment-ne-kiya-anubandh/ […]

  • Wow, incredible weblog structure! How long have you been blogging
    for? you make blogging glance easy. The full glance of your web site is fantastic, let alone the content material!
    You can see similar here dobry sklep

  • An outstanding share! I’ve just forwarded this onto a colleague who
    was doing a little homework on this. And he in fact ordered me breakfast due to the fact that I
    found it for him… lol. So allow me to reword this…. Thank YOU for the meal!!
    But yeah, thanks for spending the time to talk about this
    issue here on your internet site. I saw similar here: Sklep