Entertainment News

नवरात्रि में महंत बृजमोहन दास ने गाया टेंगे टेंगे छोड़िए जय माता दी बोलिए .!

#tengetenge #नवरात्रि स्पेशल | Mahant Brijmohan Das | Tenge Tenge छोड़िए जय माता दी बोलिए Video 2024
#tengetenge #नवरात्रि स्पेशल | Mahant Brijmohan Das | Tenge Tenge छोड़िए जय माता दी बोलिए Video 2024

नवरात्रि में महंत बृजमोहन दास ने गाया टेंगे टेंगे छोड़िए जय माता दी बोलिए .!

आजकल बसंत ऋतु के मुख्य त्यौहार नवरात्रि की धूम चारो ओर मची हुई है। हर तरफ लोग इस बसंती नवरात्रि की तैयारियों में मशगूल हैं , ऐसे में भगवान श्रीराम की पावन भूमि अयोध्या में तो जैसे खुशियों की एक अलग ही अलख जगाई जा रही है। हो भी क्यों नहीं !? पूरे साढ़े पाँच सौ सालों के बाद भगवान श्रीराम को इसबार स्थायी आशियाना जो मिला है। इतने लंबे समय तक टेंट तंबू में रह रहे प्रभु श्रीराम के मंदिर में स्थापित होने के उपरांत यह पहला मौका है जब श्रीरामनवमी का त्योहार धूम धाम से मनाया जाएगा। इसी रामनवमी के त्योहार को देखते हुए आजकल चहुँओर देवी भगवती की पूजा आराधना हो रही है । इन्हीं देवी की आराधना में लीन अयोध्या दशरथ गद्दी के महंत बाबा बृजमोहन दास ने नवरात्रि स्पेशल वीडियो सॉन्ग गाया है, जिसका टाइटल है टेंगे टेंगे छोड़िए , जय माता दी बोलिये । बीती शाम को इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब के MBD Music world चैनल पर रिलीज किया गया है । रिलीज होने के साथ ही इस वीडियो सॉन्ग ने दर्शकों के बीच अपनी पैठ बनानी शुरू कर दिया है। लोग अच्छी खासी सँख्या में इस वीडियो सॉन्ग को पसन्द भी कर रहे हैं ।

महंत बृजमोहन दास ने अयोध्या में अपने इस वीडियो सॉन्ग की रिकॉर्डिंग व फिल्मांकन कराते हुए बताया कि हमलोग दिनरात भगवद्भक्ति में लीन रहने वाले लोग हैं , भगवान के जन्मोत्सव की भव्य तैयारियां की जा रही हैं । इसी क्रम में हमने दैवीय शक्तियों की आराधना करते हुए यह वीडियो सॉन्ग बनाया है । इस वीडियो सॉन्ग के माध्यम से हम लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं कि आलतू फालतू के कामों में ध्यान न लगाकर मनुष्य यदि भगवद्भक्ति में लीन रहकर भजन कीर्तन करता रहे तो उसे सन्मार्ग की प्राप्ति होती है। महंत बृजमोहन दास जी महाराज निर्मित टेंगे टेंगे छोड़िए जय माता दी बोलिये गीत के बोल लिखे हैं योगेश दास शास्त्री, संगीत बनाया है बब्बन और विष्णु ने जिन्हें अपनी आवाज़ दिया है महंत श्री बृजमोहन दास जी महाराज ने । यह जानकारी महंत जी के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

https://youtu.be/Ok-LUlfKsxs?si=dcwcBJfH4E7-84Tz

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.