Entertainment News

इंडिपॉप कल्चर को वेस्टर्न के साथ लेकर बढ़ने प्रयास किये हैं – काजल नस्कर .!

इंडिपॉप कल्चर को वेस्टर्न के साथ लेकर बढ़ने प्रयास किये हैं - काजल नस्कर .!
इंडिपॉप कल्चर को वेस्टर्न के साथ लेकर बढ़ने प्रयास किये हैं - काजल नस्कर .!

इंडिपॉप कल्चर को वेस्टर्न के साथ लेकर बढ़ने प्रयास किये हैं – काजल नस्कर .!

टीसीरिज के पॉप चार्टबस्टर्स यूट्यूब चैनल पर निर्देशक काजल नस्कर का इंडी पॉप सॉन्ग मुख मोड़ ना कल रिलीज़ हुआ है । इस गाने के बारे में बात करते हुए काजल नस्कर बताते हैं कि मुख मोड़ ना एक बेहद ही प्यारा लव मेकिंग रोमांटिक गीत है , इस गीत में एक रोमांटिक कपल का एक दूसरे के प्रति प्यार और समर्पण दिखाने की कोशिश की गई है । रामोजी फ़िल्म सिटी हैदराबाद के खूबसूरत लोकेशन पर शूट हुए इस वीडियो गीत को काफी खूबसूरती से मधुरिमा विश्वास , गुलतेशाम और सानन्दा मित्रा पर फिल्माया गया है । यह गीत अतीत के प्यार और वर्तमान की हकीकत के सामंजस्य की कहानी की तरह है ।

जिसको काफी संज़ीदगी से निर्देशक द्वारा फिल्माया गया है । मुख मोड़ ना एक तरह से प्रेमी द्वारा प्रेमिका को किया जाने वाला अनुरोध है जिसमें एक दूजे के प्रति विश्वास रखने की बात कही गई है । इस वीडियो सॉन्ग के लिए गीत लिखा है गौरव एच सिंह ने जिसे संगीत से सजाया है गौरव एच सिंह व सौविवेक काबी ने । इस गीत का संगीत और उसकी धुन बहुत ही प्यारी और इंडिपॉप कल्चर का बेहतरीन समावेश कराती हुई बन पड़ी है । जिसको सुनने के बाद एक बेहद ही सुखद अनुभूति होने लगती है । हर एक शब्द के ऊपर संगीत का अपना इफेक्ट काफी सुरीला बन पड़ा है । इस मुख मोड़ ना के वीडियो में नज़र आ रहे कलाकार मधुरिमा विश्वास , गुलतेशाम और सानन्दा मित्रा ने इस गीत के बोल के हर एक शब्दों के साथ अद्भुत प्रस्तुति दिया है । इन कलाकारों के प्रदर्शन ने इस गीत की प्रासंगिकता को और अधिक आकर्षण प्रदान किया है । हर एक फ्रेम में इनका तालमेल भी गजब का बन पड़ा है ।
https://youtu.be/6Mz11SXjf_M?si=r-rx4s595FBxWaLG

ज्योति प्रोडक्शन कोलकाता के जॉयदेब मण्डल द्वारा निर्मित इस गीत को आवाज़ दिया है सौविवेक काबी और कबिता पेरिवाल ने । इसके डिजाइनर और निर्देशक हैं काजल नस्कर , डीओपी हैं इलीजर सरकार , नृत्य निर्देशन किया है पंकज सील ने । यह गीत संगीत क्षेत्र के मशहूर चैनल टीसीरिज के पॉप चार्टबस्टर्स पर रिलीज़ हुआ है ।