News

दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला में नि: शुल्क जांच शिविर का आयोजन

दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला में नि: शुल्क जांच शिविर का आयोजन
दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला में नि: शुल्क जांच शिविर का आयोजन

दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला में नि: शुल्क जांच शिविर का आयोजन

पटना, राजधानी पटना के कुरथौल में फुलझरी गार्डेन स्थित दीदीजी फउंडेशन संस्कारशाला में नि: शुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। जांच शिविर का आयोजन दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापक डा. नम्रता आनंद ने किया। इस दौरान काफी संख्या में महिलाएं जांच कराने के लिए पहुंची हुई थी।नि: शुल्क जांच शिविर में गाइनेकोलॉजिस्ट डा. अंजली सिन्हा ने शिविर में आयी महिलाओं के स्वास्थ्य जांच कर उन्हें मुफ्त में दवाइयां दी। इस विशेष स्वास्थ्य जांच शिविर में महिलाओं ने स्त्री रोग से संबंधित बीमारियों के लिए चिकित्सकीय परामर्श लिया। गाइनेकोलॉजिस्ट डा. अंजली सिन्हा ने लोगों से स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोगों को अपनी स्वास्थ्य के प्रति हमेशा सजग रहना चाहिए। क्योंकि समय पर छोटी बीमारियों का भी इलाज नहीं होने पर बीमारी गंभीर हो जाती है।

इस अवसर पर डा. नम्रता आनंद ने बताया कि फुलझड़ी गार्डेन में विभिन्न माध्यमों से सेवा कार्य किया जा रहा है, जिससे समाज के जरूरतमंदों तक फायदा पहुंचाया जा सके।उन्होंने जांच शिविर में आयी डा. अंजली सिन्हा के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि मानव सेवा एवं समाज सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है। समय-समय पर संस्कारशाला में शिविर का आयोजन किया जाता है, जिससे अबतक हजारों लोग लाभान्वित हो चुके हैं। इसी कड़ी में आज मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि दीदीजी फाउंडेशन समय-समय पर सामाजिक हित के इन कार्यों में अपनी भागीदारी करता रहता है और आगे भी मानव सेवा के इन कार्यों में अग्रणी रहेगा।
इस आयोजन से शिविर में आने वाले महिलायें काफी खुश दिखी। मौजूद लोगों ने स्वास्थ्य शिविर के आयोजन के लिए दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापक डा. नम्रता आनंद और गाइनेकोलॉजिस्ट डा. अंजली सिन्हा को धन्यवाद दिया। मौके पर एएनएम प्रतिमा जी, मिथिलेश सिंह, चुन्नू सिंह,रंजीत ठाकुर, रीना देवी, अंजू प्रिया, सुमन, पूजा , पल्लवी, संगीता, रेनू, पूनम, रूबी, चंदा राज, लवली कुमारी समेत कई लोग मौजूद थे।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By