Entertainment

गोविंद नामदेव के साथ कृष्‍ण कुमार भरेंगे बॉलीवुड की उड़ान

गोविंद नामदेव के साथ कृष्‍ण कुमार भरेंगे बॉलीवुड की उड़ान
गोविंद नामदेव के साथ कृष्‍ण कुमार भरेंगे बॉलीवुड की उड़ान
गोविंद नामदेव के साथ कृष्‍ण कुमार भरेंगे बॉलीवुड की उड़ान
——————————————————————–

भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता कृष्‍ण कुमार जल्‍द‍ ही रियल घटना पर आधारित हिंदी फिल्‍म ‘शकुंतला’ में नजर आयेंगे, जिसकी शूटिंग 15 मई से नेपाल की खूबसूरत वादियों में होनी है। कृष्‍ण कुमार ने हाल ही में इस फिल्‍म को साइन किया है। यूपीजे फिल्‍म्‍स प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘शकुंतला’ में बॉलीवुड के कई बेहतरीन अभिनेता नजर आयेंगे। इनमें अमीर खान की फिल्‍म लगान फेम आदित्‍य लाखिया, कई फिल्‍मों व टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुके गोविंद नामदेव एवं राजू श्रेष्‍ठ, शकुंतला, आकांक्षा दुबे, अयाज खान प्रमुख कलाकार हैं। शकुंतला फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस हैं, जिनका किरदार फिल्‍म में भी इसी नाम से है। इस फिल्‍म के प्रोडयूसर पिंटू सिंह हैं और डायरेक्‍टर मिथिलेश निषाद हैं।

वैसे तो कृष्‍ण कुमार ने अपने फिल्‍मी करियर की जर्नी भी हिंदी फिल्‍म ‘फिर आई मिलन की रात’ से शुरू की थी, जो एक हॉरर फिल्‍म थी। इसके बाद उन्‍होंने दूरदर्शन के लिए ‘मैरेज करिये’ सीरियल किया, जिसमें उनकी भूमिका को खूब सराहा गया है। कृष्‍ण कुमार ने रजा मुराद के साथ भी ‘अपमानित’ किया और लोगों का ध्‍यान अपनी ओर अकर्षित करने में सफल रहे। इसके अलावा कृष्‍ण कुमार कई भोजुपरी फिल्‍में करते रहे हैं। गोरखपुर जैसे छोटे शहर से चलकर बॉलीवुड का सफर तय करने के लिए कृष्‍ण कुमार ने खूब मेहनत की है, तब जाकर उनके पास आज बॉलीवुड और कई भोजपुरी फिल्‍मों के ऑफर हैं।

 

यूं तो कृष्‍ण कुमार को अपनी सभी फिल्‍मों से काफी उम्‍मीदें रहती हैं। लेकिन इस बार वे काफी ज्‍यादा एक्‍साइटेड हैं, क्‍यों उन्‍हें बॉलीवुड के दिग्‍गज लगान फेम आदित्‍य लाखिया और गोविंद नामदेव जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इसलिए वे फिल्‍म ‘शकुंतला’ को अपने लिए थोड़ा चाइलेंजिंग भी मानते हैं, लेकिन अगले ही पल ये भी कहते हैं कि कलाकार के नाते उनकी पूरी कोशिश अपने किरदार के साथ न्‍याय करने की होगी।

 

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘शकुंतला’ में कैलाश खेर, सुखविंदर सिंह, ममता शर्मा, श्रेया घोषाल और विनोद राठौड़ जैसे सिंगर की आवाज सुनाई देगी। फिल्‍म की कहानी सत्‍य घटना पर आधारित है, जिसे अमित प्रेम ने लिखा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top