Entertainment

हेलरिवो वर्क स्टूडियो में मनाया गया वैलेंटाइन डे

हेलरिवो वर्क स्टूडियो में मनाया गया वैलेंटाइन डे
हेलरिवो वर्क स्टूडियो में मनाया गया वैलेंटाइन डे

हेलरिवो वर्क स्टूडियो में मनाया गया वैलेंटाइन डे

पटना 14 फरवरी प्यार और रूमानियत का प्रतीक वैलेंटाइन डे का जश्न हेलरिवो वर्क स्टूडियो कोवर्किग स्पेस में धूमधाम के साथ मनाया गया। राजधानी पटना के रामकृष्णानगर , श्यामा पैलेस, नियर एसबीआई पटना 27 में हेलरिवो वर्क स्टूडियो कोवर्किग स्पेस ऑफिस की शुरूआत की गयी जहां वेलेनटाइन डे का जश्न धूमधाम के साथ बनाया गया।इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती मधु मंजरी ,नृत्यांगन हॉबी सेंटर की डायरेक्टर मौसम शर्मा, जाने माने मॉडल और अभिनेता शौमिल श्री ,दस्तक प्रभात के संपादक प्रभात वर्मा, जनता दल यूनाइटेड के हेमंत कुमार , मास्टर उज्जवल, समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलित कर की गयी।

इसके बाद आंगतुक अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम की शुरुआत खूबसूरत वैलेंटाइन सांग पर कपल डांस से की गयी जिससे पूरा वातावरण प्यार के रंग में ढल गया। अंकित राज की कोरियोग्राफी में मॉडल्स ने रैंप पर जलवा बिखेर दिया! इसके बाद प्रेम आर नेअपने नए एलबम इश्क दुआ का टाइटल सॉन्ग से लोगों को मंत्र मुग़ध कर दिया! इस दौरान इश्क दुआ के कलाकार प्रवीण माही और निर्जला सिंह भी उपस्थित थे! हेलरिवो वर्क स्टूडियो कोवर्किग स्पेस के डायरेक्टर अजय शर्मा ने बताया कि आज हमारे लिये खुशी का दिन है कि हमने हेलरिवो वर्क स्टूडियो कोवर्किग स्पेस की शुरूआत की है। उन्होंने बताया कि आप अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, लेकिन आपके पास अच्‍छे से ऑफिस के लिए पैसे नहीं हैं, तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, आप मा्त्र 1999 देकर हमारे लोकेशन पर बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। हमने करीब 2,500 वर्ग फीट का विशाल,को-वर्किंग स्टूडियो बनाया है। इसमें छोटे-बड़े करीब 50 दफ्तर हैं। सुबह नौ बजे से लेकर रात आठ बजे तक लोग हमारे यहां काम कर सकते हैं।

श्रीमती मघु मंजरी और मौसम शर्मा ने कहा वैलेनटाइन डे जरुरी नहीं कि सिर्फ प्रेमी-प्रेमियों के लिए ही बना है।यह दिन तो प्रेम को दर्शाने के
लिए होता है और प्रेम सबके बीच होता है।एक मां का उसके बच्चे के प्रति, एक दोस्त का दोस्त के लिए या पति का अपनी पत्नी के लिए. वैंलेंटाइन डे के दिन आप जिससे भी प्यार करते हैं या उसके प्यार के लिए उसे धन्यवाद देना चाहते हैं तो उसे अपना वैलेंटाइन बनाइए, गुलाब दीजिए। कार्यक्रम को अविनाश रंजन, अंकित राज और विशु सोनी ने मैनेज किया फोटोग्राफी पार्टनर निरंजन कुमार रहे!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top