Entertainment News

आई ग्लैम एवं क्लब डीएनए के रंग बरसे में जमकर झूमे पटनावासी

आई ग्लैम एवं क्लब डीएनए के रंग बरसे में जमकर झूमे पटनावासी

पटना : राक बैंड की धुन हो , रंगों से भरे ड्रम, यूथ का जमावड़ा , माहौल होली मिलन का और म्युजिक और डांस की आजादी, ऐसे में भला किसके पैर न थिरकें। दरअसल इंटरनेशनल फेम रॉक बैंड मुंबई का इलैक्ट्रोसूफी का धमाल पटना के होटल मौर्या में रंग बरसे 2020 में दिखा। यह आयोजन आई-ग्लैम और क्बल डीएनए की ओर से आयोजित किया गया और इस इवेंट की चर्चा इस होली में सभी जगह और सर्वाधिक है।

आई-ग्लैम की डायरेक्टर ददेव जानी मित्रा ने बताया कि वेट एंड कलरफूल होली सेलेब्रेशन, राकिंग म्यूजिक और डांस मस्ती के साथ जर्बदस्त मनोरंजन के इंतजाम में पटना के यूथ ने खूब मस्ती की। बॉलीवुड थीम के होली डेकोर और फन गेम्स के आयोजन ने माहौल को बिल्कुल अनोखे अंदाज में उत्साह से भर दिया। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष की अपार सफलता के बाद इस वर्ष और भी वृहत रूप में रंग बरसे का आयोजन किया गया । पटनावासियों को नए रूप में होली मनाने के लिए आई-ग्लैम और क्लब डीएनए लगातार प्रयास कर रहा है। आई-ग्लैम मॉडलिंग, ग्रुमिंग और फैशन एंड ब्यूटी पेजेन्टस के क्षेत्र में कई वर्षो से कार्य कर रहा है और यहां की प्रतिभा को इंटरनेशनल प्लेटफार्म तक पहुंचाने में सफल रहा है।

ददेवजानी मित्रा ने कहा कि रंगों के त्योहार होली को उमंग और उत्साह के साथ मनाने के लिए उनकी टीम के साथ साथ पटना के युवाओं की भागीदारी ने पूरी तरह सफल बनाया है।