News

देवन मिसिर में काम करना शानदार अनुभव : इंद्राणी तालुकादार

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 देवन मिसिर में काम करना शानदार अनुभव : इंद्राणी तालुकादार पटना 06 जुलाई जानी मानी अभिनेत्री इंद्राणी तालुकदार का कहना है कि फिल्म देवन मिसिर में उनका निभाया किरदार उनके लिये बेहद चुनौतीपूर्ण रहा और फिल्म में काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा। हिंदी ,तमिल और तेलगू सिनेमा में […]
BHOJPURI MEDIA
देवन मिसिर में काम करना शानदार अनुभव : इंद्राणी तालुकादार
पटना 06 जुलाई जानी मानी अभिनेत्री इंद्राणी तालुकदार का कहना है कि फिल्म देवन मिसिर में उनका निभाया किरदार उनके लिये बेहद चुनौतीपूर्ण रहा और फिल्म में काम करना उनके लिये शानदार अनुभव रहा।

हिंदी ,तमिल और तेलगू सिनेमा में काम कर चुकी इंद्राणी तालुकदार फिल्म देवन मिसिर से मगही सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म आज बिहार में रिलीज हो गयी है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आयी इंद्राणी तालुकदार ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार  देवन मिसिर की पत्नी का है। फिल्म में प्रवीण सप्पू ने देवन मिसिर का किरदार निभाया है। नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म लतीफ में काम कर चुकी और राजपाल यादव के साथ फिल्म अपरिचित शक्ति में काम कर रही इंद्राणी ने बताया कि फिल्म में उनका निभाया किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है।
FAMOUS YOURSELF IN SOCIAL MEDIA

मूल रूप से आसाम की रहने वाली इंद्राणी ने बताया कि जब फिल्म के निर्माता-निर्देशक मिथिलेश सिंह ने फिल्म की कहानी सुनायी तो उसे सुनकर बेहद रोमांचित हो गयी। मुझे फिल्म की कहानी काफी अच्छी लगी। और फिल्म में काम करना सहर्ष स्वीकार कर लिया । इस फिल्म के जरिये दर्शकों को नयी इंद्राणी देखने को मिलेगी। उम्मीद है दर्शक फिल्म और मेरे अभिनय को अवश्य पसंद करेंगे। मुझे फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना बेहद पसंद है।मैं अलग-अलग तरह के किरदार निभाना की ख्वाहिश रखती हूँ। फिल्म देवन मिसिर के जरिये हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की गयी है।फिल्म के जरिये दर्शक जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। फिल्म की पटकथा बेहद शानदार है। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही संदेश भी देगी।

प्रवीण सप्पू के साथ काम करने संबंधी सवाल के जवाब में इंद्राणी तालुकदार ने कहा कि प्रवीण सप्पू के साथ काम कर काफी कुछ सीखने को मिला। मैंने पहली बार उनके साथ काम किया है लेकिन उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया है। मैं आगे भी उनके साथ काम करना पसंद करूंगी। मगही भाषा की फिल्म देवन मिसिर में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में इंद्राणी ने बताया कि वैसी फिल्म में ही काम करना चाहती है जो उन्हें प्रेरित करे, चाहे वह किसी भी भाषा की हो। उन्होंने कहा “  भाषा कलाकार के उत्साह को कम नहीं करती। यदि मुझे फिल्म की कहानी पसंद आती है तो चाहे यह पंजाबी, हिन्दी या किसी भी भाषा की हो और यदि फिल्म का किरदार मुझे पसंद हो तो मैं उस फिल्म का हिस्सा जरूर बनूंगी।फिल्मों की कोई भाषा नहीं होती। इन बातों से कोई फर्क नही पड़ता है कि आपने किस भाषा की फिल्म में काम किया है।फिल्म बनाने प्रक्रिया सभी जगह समान है।”

उल्लेखनीय है कि फिल्‍म देवन मिसिर में प्रवीण सप्पू के अलावा इंद्राणी तालुकदार, मनीष महिवाल, दीप श्रेष्ठ, उदय श्रीवास्तव, सुबंती बनर्जी, रूपा सिंह, अरविंद कुमार, बुल्लू कुमार, प्रीति सिन्हा, अनुपमा पांडेय, रूबी खातून,अजय मिंटू और सत्येंद्र संगीत की अहम भूमिका हैं।’देवन मिसिर’ के सहायक निर्देशक रवि बबलू और प्रचारक रंजन सिन्हा हैं, जबकि फिल्म में संगीत अजीत कुमार अकेला (दिवंगत) ने दिया है। गीत हरिश्चंद्र प्रियदर्शी, सत्येंद्र स्वामी,मिथिलेश सिंह, मिथिलेश कुमार सुमन ने लिखा है. लखविंद्र सिंह लक्खा, बिजली रानी, कल्पना, इंदु सोनली, आलोक कुमार, अजीत कुमार अकेला, रघुवीर यादव और सुजीत कुमार उमा ने फिल्म के गाने को अपनी सुरीली आवाज दी है। फिल्म के सह निर्माता डॉ. रंजय कुमार और कुंदन कुमार हैं।

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet