Entertainment News

आईएनआईएफडी का फैशन शो एक दिसंबर को सोनपुर मेला में

आईएनआईएफडी का फैशन शो एक दिसंबर को सोनपुर मेला में

पटना 30 नवंबर आईएनआईएफडी के सौजन्य से सोनपुरा मेला में आगामी एक दिसंबर को फैशन शो का आयोजन किया जा रहा है।
आईएनआईएफडी पटना की निदेशक श्रीमती प्रेरणा मनीष अग्रवाल ने कहा कि हम फैशन क्षेत्र की एक अग्रणी संस्था है। सोनपुर मेला जैसे बड़े मंच पर हम अपने डिजाइनर्स को प्रस्तुत करने में गर्व महसूस कर रहे हैं। कंवलजीत सिंह जी जैसे प्रसिद्ध डिजाइनर भी इस मंच पर मौजूद होंगे और इस शो का मान बढ़ाएंगे। इस आयोजन को सफल बनाने में जिला प्रशासन के मार्गदर्शन एवं सहयोग के लिए हम उनके आभारी हैं। यह फैशन शो बिहार के कारीगरों एवम् उनकी उल्लेखनीय कारीगरी जैसे भागलपुरी रेशम, खादी और मधुबनी कला ब्लॉक प्रिंटिंग करने का एक प्रयास है।

 

श्रीमती प्रेरणा मनीष अग्रवाल ने बताया पटना के दस प्रतिभाशाली डिजाइनर्स द्वारा यह प्रस्तुति इस क्षेत्र में पहली बार हो रही हैं और मधुबनी से आशा झा को भी इस आयोजन में अपना डिजाइन दिखाने का मौका मिल रहा है। आईएनआईएफडी के कुशल बच्चों ने अपने हाथों से सेट डिजाइन तैयार किया है जो कि काफ़ी आकर्षक और दर्शनीय हैं। नागपुर से प्रसिद्ध शो डायरेक्टर श्री खिज़र हुसैन एवं दिल्ली से फैशन स्टाइलिस्ट रेणु सिंह और राष्ट्रीय स्तर की मॉडल्स शनाया वर्मा (मिस नॉर्थ इंडिया 2017 ) पियुषी बनसिया, चित्तरंजन कुमार सुमन इत्यादि इस आयोजन का हिस्सा होंगे। जिला प्रशासन के सहयोग से इस फैशन शो के लिए एक विशेष 40 फुट रैंप, प्रोफेशनल साउंड
सिस्टम, लाइट सिस्टम का इंतजाम किया गया है जिससे की ये शो देश विदेश के बड़े आयोजन के स्तर का हो।

 

बॉम्बे जिम छपरा के निदेशक अतुल कुमार ने बताया कि के अनुसार “यह फैशन शो बिहार के युवा द्वारा आयोजित बिहार की कला एवम् संस्कृति का एक भव्य आयोजन है। हम बॉम्बे जिम के माध्यम से छपरा सारण के कार्य क्षेत्र की स्थानीय प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए सतत प्रयासरत हैं।इस साल फैशन जगत की नामचीन हस्तियां इस फैशन शो में आ कर बिहार को गौरवान्वित कर रही हैं। यह सारा आयोजन जिला प्रशासन और आइएनआईएफडी ,पटना के प्रतिभाशाली छात्रों की मेहनत से संभव हो पाया है।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By