News

Inner Wheel Club of Patna Vanshree ने अनाथालय में बच्चों को खाना खिलाया

Inner Wheel Club of Patna
Inner Wheel Club of Patna

इनर व्हील क्लब ऑफ पटना वनश्री ने अनाथालय में बच्चों को खाना खिलाया

आज दिनांक 29 अगस्त को आइ डब्ल्यू सी पटना वनश्री क्लब की सदस्या वीणा सिंह ने अनाथलय में जाकर वहाँ के बच्चों को खाना खिलाया। कोरोना महामारी के समय जहां हर कोई घर मे सुरक्षित रह रहा है वहीं हमारे वनश्री क्लब की हर सदस्या जो जहां है वही समाजहित के कार्यों मे लगी हुई है। सभी सदस्या जो जहां है सेवा भावना से अपने स्तर पर जिसे जितना बन रहा है वहीं सेवा दे रहीं है। इसी सेवा भावना की दृष्टि से वीणा सिंह ने आज दानापुर के डी ए वी पब्लिक स्कुल में चल रही मद्मानंदअनाथलय में जाकर खाना खिलाया ।

वीणा सिंह यहां बीच बीच में सेवा देती रहती हैं। कभी पढ़ने वाले बच्चों को किताब तो कभी जरूरत का सामान भी देती रही हैं। कई बच्चें तो इनके दिए हुए पुस्तक से कई बच्चे को नौकरी भी लगी है। वीणा सिंह का कहना है कि बहुत खुशी और सुकुन मिलता है जब हम औरों के लिए कुछ जब करते हैं । वनश्री क्लब लगातार लगी हुई रहती है अपने समाजहित कार्यों में। वनश्री क्लब की सचिव जयंती झा भी समाज सेवा की भावना से ओतप्रोत रहती हैं और उनका मानना है कि हम सब से जितना बन सके हमेशा अपने समाज में जरूरतमंद के लिए तत्पर रहेंगे। वहीं अध्यक्षा महिमा शर्मा भी आए दिन इस महामारी के समय में भी लगातार समाज के कार्यो में अपने सदस्याओं के साथ लगी रहती हैं।क्लब की संपादिका शिप्रा सिंह का कहना है की आगे भी हमारा क्लब इस तरह की सेवा भावना में अपना योगदान देता रहेगा ।क्लब की सदस्याएँ इस तरह के कार्य में हिस्सा लेकर सुकुन महसूस करतीं हैं ।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

1 Comment

Click here to post a comment

  • Wow, awesome weblog format! How long have you ever been blogging for?
    you made blogging glance easy. The entire look of your web site is magnificent, as neatly as the content material!
    You can see similar here sklep