News

अजय सिंह की मिस्ट्री फ़िल्म में फिर से साथ आएंगे जिम्मी शेरगिल और माही गिल 

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH अजय सिंह की मिस्ट्री फ़िल्म में फिर से साथ आएंगे जिम्मी शेरगिल और माही गिल  साहब, बीबी और गैंगस्टर में सर्वाधिक पसंद की जाने वाली जिम्मी शेरगिल और माही गिल की जोड़ी के बार फिर से बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है। इस बार ये सफल जोड़ी निर्माता अजय […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

अजय सिंह की मिस्ट्री फ़िल्म में फिर से साथ आएंगे जिम्मी शेरगिल और माही गिल 

साहब, बीबी और गैंगस्टर में सर्वाधिक पसंद की जाने वाली जिम्मी शेरगिल और माही गिल की जोड़ी के बार फिर से बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है। इस बार ये सफल जोड़ी निर्माता अजय सिंह की मिस्ट्री फ़िल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में दिखने वाली है, जिसकी कहानी प्यार और विचारधारा के टकराव पर केंद्रित है। इस बारे मेंं अजय सिंह ने बताया कि ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ एक रोमांचक फ़िल्म है। इसके लिए जिम्मी शेरगिल और माही गिल परफैक्ट हैं। इनके अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला,पवन मल्होत्रा,नंदिश सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म की सबसे अहम बात ये भी है कि इसकी कहानी घायल, दामिनी, अंदाज़ अपना अपना, दबंग, दबंग—2 जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में लिख चुके दिलीप शुक्ला ने लिखा है। फ़िल्म को मनोज झा निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग 2 सितम्बर से शुरू हो जाएगी।

मालूम हो कि अजय सिंह रांची (झारखंड) के सफल व्यापारी हैं। वे बचपन से ही फिल्मों के लिए जुनूनी है और उनका यही जुनून उन्हें बॉलीवुड खींच लाया और उन्होंने लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के नाम से प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की है। इसी बैनर तले वे पहली फ़िल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसके नाम से ही स्पष्ट हो जाता है कि इसकी कहानी पारिवारिक मूल्यों, संस्कृति और नई सोच के द्वंद के बीच होगी। अजय सिंह की चाहत है कि जिस तरह उन्होंने व्यापार को अपनी कार्यकुशलता और अनुशासन से शिखर तक पहुंचाया, उसी तरह उनकी फिल्में भी कामयाबी का शिखर को छूये। इसके लिए वे पूरी तरह समर्पित भी हैं।

निर्माता अजय सिंह की मानें तो उनकी इस फ़िल्म में  प्यार और विचारों के टकराव के अलावा स्नेह और संगीत के रंग भी हैं। मनोरंजन के साथ—साथ कहानी आज की व्यवस्था पर प्रश्न भी खड़ा करती है। इस कहानी में हमें परिवार दिखा, रिश्ते दिखे, मनोरंजन दिखा, अच्छाई-बुराई के बीच लड़ाई दिखी, रोमांस और संगीत दिखा और इन सब रंगों के साथ रिश्तोंं की जोर-आजमाइश दिखी।

उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म की कहानी और टीम से  प्रभावित होकर 100 से भी ज्यादा कलाकार फिल्म से जुड़ते चले गए। चूंकि फिल्म की पृष्ठभूमि यूपी की है इसलिए अधिकांश शूटिंग 2 सितंबर से लखनउ में शुरू होगी। फिल्म में संगीत साजिद वाजिद का है जिन्होंने बॉलीवुड पर पहले से ही अपने हुनर का रंग चढ़ाया हुआ है। फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह हैं।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment