News Entertainment

Kailash Kher ने कहा ”भारत माता की जय यह फिल्म का नाम लेते ही मेरे रोम-रोम पुलकित हो रहे है।

कैलाश खेर ने कहा ''भारत माता की जय यह फिल्म का नाम लेते ही मेरे रोम-रोम पुलकित हो रहे है।
कैलाश खेर ने कहा ''भारत माता की जय यह फिल्म का नाम लेते ही मेरे रोम-रोम पुलकित हो रहे है।

कैलाश खेर ने गाया शानदार टाइटल गीत भोजपुरी फिल्म “भारत माता की जय” के लिए

कैलाश खेर ने कहा ”भारत माता की जय यह फिल्म का नाम लेते ही मेरे रोम-रोम पुलकित हो रहे है।

दुनियाभर में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले सिंगर कैलाश खेर Kailash Kher ने भोजपुरी फिल्म ‘भारत माता की जय’ के फिल्म टाइटल सॉन्ग रिकॉर्ड किया। मुंबई के वर्सोवा इस्थित कैलाश खेर के स्टूडियो में टाइटल सॉन्ग की रिकॉर्डिंग की गयी। कैलाश खेर द्वारा गाये गए इस गाने का संगीत मधुकर आनंद ने दिया वही गीत लिखा गया है विनय बिहारी ने । गाने को बेहद ही खास अंदाज में बनाया गया है। और फिल्म के मेकर्स अब इस गाने को बेहद ही भव्य पैमाने पर शूट करेंगे। इस फिल्म की पूरी शूटिंग गोरखपुरी और मुंबई के लोकेशन में शूट की गई है। इस फिल्म में भोजपुरिया बाहुबली प्रिंस सिंह राजपुरी मुख्य भूमिका में है।

कैलाश खेर ने गाने की रिकॉर्डिंग के बाद इस फिल्म और इस गाने को लेकर अपनी खास बात शेयर की। उन्होंने कहा ”भारत माता की जय यह फिल्म का नाम लेते ही मेरे रोम-रोम पुलकित हो रहे है। यह फिल्म भोजपुरी फिल्म है लेकिन यकीं मानिये यह फिल्म पूरी दुनिया में धूम मचाएगी। और दर्शको के दिलो पर राज करेगी। मैं दर्शको से यही निवेदन करता हूँ की आप इस फिल्म को देखे और अपना प्यार दे। फिल्म के निर्देशक सुजीत सिंह , निर्माता सतीश पोद्दार और धर्म मिश्रा , अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत, और गीतकार विनय बिहारी को मैं अपना प्यार देता हूँ।”

आपको बताया दें कि ‘भारत माता की जय’ एक शानदार देशभक्ति फिल्म बनी है फिल्म में एक्शन, इमोशन, देश प्रेम से ओत प्रोत है। मुंबई में फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से चल रहा है। इस फिल्म का निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने किया है वही निर्माता सतीश पोद्दार और धर्म मिश्रा है। लेखक एस के चौहान हैं, संगीत मधुकर आनंद हैं ,एक्शन प्रदीप खड्का सह निर्देशन कुंदन सिंह ,एडिटर दीपक जोल और डीओपी प्रमोद पांडेय है। हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

इस फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत, पायस पंडित, सुशील सिंह,उमेश सिंह,अमित शुक्ला,बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा ,रामजन साह,अनूप अरोड़ा ,सी पी भट्ट ,संजू सोलंकी और बालेश्वर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

4 Comments

Click here to post a comment

  • Hi would you mind sharing which blog platform you’re working with?

    I’m going to start my own blog soon but I’m having a difficult time choosing
    between BlogEngine/Wordpress/B2evolution and Drupal.
    The reason I ask is because your layout seems different then most
    blogs and I’m looking for something completely unique.
    P.S Apologies for getting off-topic but I had to ask!
    I saw similar here: Sklep

  • Fantastic beat ! I would like to apprentice while you amend your website, how could i
    subscribe for a blog website? The account aided me a acceptable deal.
    I had been a little bit acquainted of this your broadcast offered bright clear idea I
    saw similar here: Ecommerce