News

कल्लू ने साल की शुरुआत अपने हिन्दी गाने से की

कल्लू ने साल की शुरुआत अपने हिन्दी गाने से की .. भोजपुरी के जाने माने अभिनेता /गायक अरविंद अकेला कल्लू ने अपने श्रोताओं को नये साल का तोफा एक नये हिंदी सैड सांग से दिया .. आपको बता दु अरविंद अकेला कल्लू ने अपने इस नये साल की शुरुआत एक हिन्दी सैड सांग से की […]

कल्लू ने साल की शुरुआत अपने हिन्दी गाने से की ..

भोजपुरी के जाने माने अभिनेता /गायक अरविंद अकेला कल्लू ने अपने श्रोताओं को नये साल का तोफा एक नये हिंदी सैड सांग से दिया ..


आपको बता दु अरविंद अकेला कल्लू ने अपने इस नये साल की शुरुआत एक हिन्दी सैड सांग से की आपको बता दु उनका ये पहला हिन्दी सैड सौंग हैं .

Song Link :-

उन्होंने ने बताया की उनका ये पहला हिन्दी सांग है ,साथ ही उन्होंने अपने भगवान रूपी दर्शको और श्रोताओं को धन्यवाद देते हुए कहा जिस तरह मैं अपने भोजपुरी गानो से लोगो का मनोरंजन करते आया हु उसी तरह अब उन्हें इसी तरह साफ सुथरे गानो से मनोरंजन करते आऊंगा ,जिस तरह लोंगो ने मेरे सारे गाने को प्यार दिया हैं ,उम्मीद करता हूं मेरे इस नये कोशिस को भी अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे .

लवली म्यूजिक के बैनर तले बने एल्बम का नाम “बेवफ़ा तेरा वादा ” हैं इस एल्बम को अपने संगीत से संगीतकार अविनाश झा घुंघरू ने सजाया हैं जबकि गीतकार मनोज मतलवी हैं ।

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment