News

कशिश कामया बनी मिस अलटीमेट ,पीडीए गुप बना डांसर ऑफ द ईयर 2018

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH कशिश कामया बनी मिस अलटीमेट ,पीडीए गुप बना डांसर ऑफ द ईयर 2018 पटना 12 जून  इंवेट के क्षेत्र में अग्रणी निराला हब प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित मिस अलटीमेट के फिनाले में कशिश कामया  विजेता बन गयी है। मिस अलटीमेट और डांसर ऑफ द इयर 2018 का फिनाले संपन्न […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

कशिश कामया बनी मिस अलटीमेट ,पीडीए गुप बना डांसर ऑफ द ईयर 2018

पटना 12 जून  इंवेट के क्षेत्र में अग्रणी निराला हब प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित मिस अलटीमेट के फिनाले में कशिश कामया  विजेता बन गयी है।

मिस अलटीमेट और डांसर ऑफ द इयर 2018 का फिनाले संपन्न हो गया है। निराला हब प्राइवेट लि.कंपनी द्वारा नृत्य एवं मॉडलिंग का बेजोड़ संगम आयोजित किया गया।नीरज निराला द्वारा यह कार्यक्रम भारतीय मंडपम हांल विधापति मार्ग में आयोजित किया गया था। फिनाले में कशिश कामया ने मिस अलटीमेट और पीडीए ग्रुप को डांसर ऑफ द ईयर का खिताब अपने नाम कर लिया है।
स्वीटी ताक्क्षे को मिस ब्यूटी आफ बिहार का खिताब दिया गया। मिस अलटीमेट की श्रेणी में नेहा दूसरे और प्रतीक्षा तीसरे नंबर पर रही। बेस्ट स्माइल का पुरस्कार आकांक्षा , चांदनी को बेस्ट वाक और मोनाजम को बेस्ट फिगर का
पुरस्कार दिया गया।डासिंग में डी जोकर्स गुंप दूसरे नंबर और कृष्णा तीसरेनंबर पर रहे । बेस्ट इंटरटेनमेंट का पुरस्कार धीरज मिश्रा और जस्सी कुमारी को दिया गया। फिनाले में  500 सौ से अधिक लोग शरीक हुये। फिनाले
के दौरान बिहार से करीब 50 डांस कलाकार और हर जिले से आये 25 से अधिक मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।

कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्वलन से की गयी।इस कार्यक्रम में अनुमाया ह्यूमन रिसोर्स फाउंडेशन की निदेशक श्रीमती मनीषा दयाल ,बॉलीवुड अभिनेता सुमित रायचंद , कोरियोग्राफर अनिल राज जज के तौर पर मौजूद थे जिन्होंने प्रतिभागियों की प्रतिभा को परखा। वहीं प्रसिद्ध मनोवैज्ञानिक व प्रोफेसर डा.आर के राम ,बिहार प्राइवेट स्कूल एशोसियेशन के संयुक्त सचिव श्री चिरंतन कुमार, निशा सिंह ,यूनाईटड न्यूज ऑफ इंडिया के वरीय अधिकारी श्री प्रेम कुमार , दूरदर्शन और रेडियो की सुप्रसिद्ध एंकर श्रीमती प्रिया गौतम बतौर मुख्य अतिथी मौजूद थी।

नीरज निराला ने मिस अलटीमेट और डांसर ऑफ द ईयर का आयोजन उभरते हुये मॉडलों और डांसरों को उचित मंच दिलाने के उद्देश्य से किया गया है।बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट या डांसिग शो मुंबई , कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं।

 

देश के छोटे शहरो में बड़े स्तर के मॉडल हंट और डांसिंग शो का आयोजन नही किया जाता है और वहां के उभरते मॉडलों और डांसरों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से मिस अलटीमेट और डांसर ऑफ द ईयर का आयोजन किया गया है।कार्यक्रम में एंकर रौशन ,चांदनी और सुमत्रा ने  अपनी लाजवाब एकरिंग से  लोगों का दिल जीत लिया। फिनाले के अंत में प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए फूल बुके और मोमेंटो  देकर सम्मानित किया गया।

About the author

martin

4 Comments

Click here to post a comment