जगदीश शर्मा और खेशारी लाल यादव की फिल्म ज्वाला की शूटिंग हुयी शुरु

जगदीश शर्मा और खेशारी लाल यादव की फिल्म ज्वाला की शूटिंग हुयी शुरु


……………………………………………………..
जाने माने फिल्म फाईनेंसर आशु निहलानी और राज लालचंदानी तथा निर्माता निर्देशक जगदीश शर्मा की टीम की नयी फिल्म भोजपुरी फिल्म ज्वाला की शूटिंग मुंबई और आसपास में शुरु हो गयी है। इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेशारी लाल यादव मुख्य नायक हैं जबकि उनकी नायिका हैं मराठी नायिका शीतल आर्शिवा और तनुश्री। आशू निहलानी और लालचंदानी तथा जगदीश शर्मा ने इसके पहले भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के साथ लागी नाही छुटे रामा जैसी कामयाब भोजपुरी फिल्म का निर्माण किया था। अब यह यह टीम एक बार फिर भोजपुरी फिल्म निर्माण मेंं उतरी है। इस भोजपुरी फिल्म ज्वाला में भोजपुरी सुपर स्टार खेशारी लाल यादव, शीतल आर्शिवा और तनुश्री के अलावा , ब्रिजेश त्रिपाठी, आशुतोष खरे संजय वर्मा ,के.के.गोस्वामी और अवधेश मिश्रा की मुख्य भूमिका है। फिल्म की कहानी सुरेन्द्र मिश्रा ने लिखी है जबकि संगीतकार हैंघुंघरू, एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा ।

क्राउन फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म ज्वाला के बारे में पत्रकारों से बात करते हुये जगदीश शर्मा ने बताया कि ज्वाला उनकी दुसरी फिल्मों से काफी अलग होगी। खेशारी लाल यादव की भूमिका इस फिल्म में लोगो को काफी चौकायेगी। आपको बतादुं कि निर्देशक जगदीश शर्मा अपनी फिल्मों में किरदारों को गढ़ते समय इस बात का खाश ख्याल रखते हैं कि उन्हे दर्शकों के बीच प्रतिष्ठा और सम्मान भी मिले। उनकी फिल्मों के नायक और नायिका जहां अपने किरदारों में भेद नहीं करते वहीं खल किरदार बच्चों के साथ फिल्म देखते समय झेंप या शर्म नहीं महसुस होने देते हैं ।

ज्वाला में भी जगदीश शर्मा ने काफी कुछ नया दिखाने का बीड़ा उठाया है जो भोजपुरी सिनेमा के निर्धारित फ्रेम से काफी कुछ अलग है। फिल्म के गानो में आपको सही स्टेप्स देखने को मिलेंगे और भावपूर्ण दृश्यो में आपको कच्चापन की छलक नहीं देखने को मिलेगी। जगदीश शर्मा को अपनी फिल्म में भव्यता पसंद है और उन्हे उल्लेखनीय कामों के लिये ही जाना भी जाता है। ज्वाला की फिलहाल शूटिंग काफी तेजी से चल रही है।

इस फिल्म के नायक खेशारीलाल यादव इस फिल्म की जमकर तारीफ करते हैं और कहते हैं जगदीश शर्मा जी के साथ मेरा अनुभव लाजवाब है वे लाजवाब निर्देशक हैं और ज्वाला के बारे में तो यही कहूंगा कि यह फिल्म लीक से हटकर बन रही है। खेशारी लाल यादव के बारे में जगदीश शर्मा कहते हैं खेशारी लाल यादव कमाल के अभिनेता हैं और मैं जो कहना चाहता हूं वह मेरे कहने से पहले ही सेट पर समझ जाते हैं।

Bhojpuri Media

Muzaffarpur

Mo.08084346817

09430858218

office :- 06212252458

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *