News Entertainment

9 मार्च को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘फरिश्ता’, खेसारी ने फिल्म को लेकर कह दी बड़ी बात

Khesarilal Yadav's film 'Farishta' will be released on March 9, Khesari said a big thing about the film
Khesarilal Yadav's film 'Farishta' will be released on March 9, Khesari said a big thing about the film

9 मार्च को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘फरिश्ता’, खेसारी ने फिल्म को लेकर कह दी बड़ी बात

सबकुछ समझ आ रहा है, लेकिन किरदार में नासमझ बनना आसान नहीं : खेसारीलाल यादव

मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘फरिश्ता’ Farishta इस होली 9 मार्च को देश भर के सिनेमा घरों में होगी। उससे पहले फिल्म ‘फरिश्ता’ को लेकर मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जहां भोजपुरी के हिट मशीन खेसारीलाल यादव भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘फरिश्ता’ मेरे लिए नया अनुभव था। चैलेंजिंग भी था, क्यूँकि सब कुछ समझते हुए भी ना समझ की ऐक्टिंग करना आसान नहीं होता है। मुझे इस फिल्म में यही किरदार निभाना था, जो मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। लेकिन जब आपके आस पास अच्छे लोगों की प्रेरणा होती है, तो आप कुछ भी कर सकते हैं। वो मैंने किया।

खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म ‘फरिश्ता’ Farishta की कहानी 3 लोग जानते हैं। इसकी कहानी मैं, श्रद्धा और अमित शुक्ला को पता है। यह 9 मार्च से सबों को पता लग जाने वाली है। उन्होंने कहा कि 45 डिग्री की गर्मी में पागल के कॉस्टयूम में 24 घंटा रहना आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि ट्रेलर को जिस तरह से लोगों को रेस्पॉन्स मिला। उससे हम सभी उत्साहित हैं। हमने कोशिश की है एक अच्छा सिनेमा देने की, बाँकी जनता का प्यार। उन्होंने कहा कि दुनिया लड़की गर्ल फ्रेंड के लिए पागल होती है, लेकिन वो आदमी किस लिए पागल है। इसके लिए फिल्म देखना होगा। इस फिल्म में मेरे किरदार की पगलपंती अलग लेवल है। हिंदुस्तान के साथ – साथ दुबई में भी इस फिल्म के ट्रेंड करने के सवाल पर कहा कि यह हमारे भाषा और कल्चर को मिल रहा प्यार है। मैं अपनी भाषा को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहा हूँ।

लिंक : https://youtu.be/iN29FfZuiqU

बता दें कि फिल्म फरिश्ता की प्रस्तुति वेब म्यूजिक और निर्माण गंगोत्री स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फिल्म के निर्माता एसएस रेड्डी और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और संगीत कृष्णा बेदर्दी का है। लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी और अरविंद तिवारी का है। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आरआर प्रिंस हैं। इफ फिल्म में खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav  और मेघा श्री Megha Shree के साथ साथ पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, प्रकाश जैश, सोनू पांडेय, रिंकू भारती और खुशबू यादव मुख्य भूमिका में हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

86 Comments

Click here to post a comment