News

खुशबू भारती बनी सावन क्वीन

BHOJPURI MEDIA. ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 खुशबू भारती बनी सावन क्वीन पटना 10 अगस्त स्वयं सेवी संगठन प्रेरणा , विंपा डांस क्लास और कंपलीट कैरियर सर्विसेस ट्रस्ट की ओर से राजधानी पटना में आयोजित आया सावन झूम के में खुशबू भारती सावन क्वीन बन गयी है।          राजधानी पटना के कंकड़बाग स्थित विंपा […]
BHOJPURI MEDIA.

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

खुशबू भारती बनी सावन क्वीन
पटना 10 अगस्त स्वयं सेवी संगठन प्रेरणा , विंपा डांस क्लास और कंपलीट कैरियर सर्विसेस ट्रस्ट की ओर से राजधानी पटना में आयोजित आया सावन झूम के में खुशबू भारती सावन क्वीन बन गयी है।
         राजधानी पटना के कंकड़बाग स्थित विंपा डांस क्लास में आया सावन झूम के का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन श्रीमती नीता सिन्हा , श्री ऋषभ राठौर और श्री प्रेम रंजन ने संयुक्त रूप से किया था। जज के तौर पर कृष्णा सगुन ,रेणु सिंह ,राज कुमारी देवी और कौशिकी मिश्रा ने प्रतिभागियों की प्रतिभा को परखा और विजेताओं को गिफ्ट देकर और क्राउन पहनाकर सम्मानित किया ।
खुशबू भारती सावन क्वीन बनायी गयी जबकि अंशू कुमारी दूसरे , रश्मि श्रीवास्तव तीसरे जबकि राखी भूषण चौथे नंबर पर रही। भागलपुर के कहलगांव थाना के जनमहम्मदपुर गांव की रहने वाली खुशूबू को मॉडलिंग के साथ ही डांसिंग और एक्टिंग की भी गहरी रूचि है। श्री शंकर रजक और श्रीमती रूकमणि देवी की पुत्री खुशबू भारती मिस परफेट बिहार के खिताब से पूर्व में नवाजी जा चुकी है।
        कार्यक्रम की शुरूआत  विंपा स्कूल के प्रबंध निदेशक ऋषभ राठौर ने गाये गीत लगी आग सावन की फिर वो झड़ी है से हुयी। इसके बाद विंपा स्कूल के छात्रों ने अपने गाये गीत और डांस से श्रोताओं और दर्शकों का दिल जीत लिया। अंशू और वर्षा ने हंसता हुआ नूरानी चेहरा , धनजंय ने मोहब्बत बरसा देना तू , पप्पू चौधरी ने सवान के झूलो ने , राघव ने डम डम डिगा डिगा , शिवंगी ने क्या हुआ तेरा वादा , बिटू ने सांसो की जरूरत है जैसे गीत के जरिये लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में शिरकत करने आयी जानी मानी गायिका रीना सिन्हा ने अपने गाये लोकगीत के जरिये समां बांध दिया।इसी तरह विनायक ,चंदन और राजेश ने बदन पे सितारे लपेटे हुये , सुषमा कुमारी ने थम के बरस , निशू कुमारी ने बम डिग डिग ,  रभ्या राठौर ,सानवी .अराध्या ने घोडे जैसी चाल , कौशल चंद्रा ,विशाल और तुसाल ने टिप टिप बरसा पानी पर डांस कर सबको मदहोश कर दिया। स्पेशल गेस्ट के तौर पर वाइल्ड आर्मी के निदेशक श्री निश्चल सिन्हा और प्रेम कुमार और राजेश राज मौजूद थे।
        प्रेरणा की संचालिका नीता सिन्हा ने कहा कि बिहार अब किसी भी कला में पीछे नही है ,बस जरूरत है सरकार को एक संस्थान खोलने की जिसमें बिहारी कला को पूर्ण प्रोत्साहन मिल सके और लोगों को बाहर पलायन करने की जरूरत महसूस नही हो। कंपलीट करियर सर्विसेस ट्रस्ट के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि सवान माह मे लोग बड़े ही उत्साह के साथ बाबा धाम कांवर लेकर जाते हैं। इस माह में महिलायें हरी हरी साड़िया और हरी-हरी चूड़िया पहनती है।पृथ्वी भी हरी-हरी सी दिखने लगती है , ऐसा लगता है हमारा संसार दुल्हन की तरह सज गया है। मौके पर संस्थान के कोषाध्यक्ष कुंदन कुमार , ट्रस्टी अरुणाभ कुमार, राजेश जायसवाल भी उपस्थित थे।

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet

About the author

martin

2 Comments

Click here to post a comment

  • Wow, wonderful weblog format! How long have
    you ever been blogging for? you make blogging glance easy.
    The total glance of your website is wonderful, let
    alone the content! You can see similar here e-commerce

  • Oh my goodness! Incredible article dude! Thanks, However I am encountering troubles with your RSS.
    I don’t understand the reason why I can’t subscribe to it. Is
    there anybody else getting identical RSS problems? Anyone who knows the solution can you kindly respond?

    Thanks!! I saw similar here: Sklep online