News

लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से का मुंबई में ३ जून से प्रदर्शन

विशाल सिंह की लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से का मुंबई में ३ जून से प्रदर्शन बिहार में दर्शकों के दिलो में राज करने वाली रियल एक्शन किंग विशाल सिंह की मुख्य भूमिका वाली भोजपुरी फिल्म ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से का अब मुंबई में भी शानदार प्रदर्शन होने जारहा है। यह फिल्म मुंबई के सभी प्रमुख […]

विशाल सिंह की लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से का मुंबई में ३ जून से प्रदर्शन

बिहार में दर्शकों के दिलो में राज करने वाली रियल एक्शन किंग विशाल सिंह की मुख्य भूमिका वाली भोजपुरी फिल्म ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से का अब मुंबई में भी शानदार प्रदर्शन होने जारहा है। यह फिल्म मुंबई के सभी प्रमुख थियेटरो में ३ जूुन से प्रदशर््िात होने जारही है। इस फिल्म को लेकर विशाल सिंह काफी उत्साह में हैं। फिल्म के लिये विशाल सिंह दर्शकों के बीच भी जायेंगे। मुबई में इस फिल्म को लेकर भोजपुरी दर्शको में भी अभी से उत्साह बनने लगा है। जाहिर सी बात है कि विशाल सिंह जैसे एक्शन स्टार की फिल्म हो तो दर्शको में जूनून देखने को मिलेगा ही। विशाल सिंह के बारे में पुरी भोजपुरी इंडस्ट्रीज अभी से कह रही है कि विशाल आने वाले दिनों का सुपरस्टार है। बड़े बड़े मेकर और वितरक विशाल सिंह पर दाव लगा रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार लोगो को कराटे भी देखने को मिलेगा और कुत्ते का लाजवाब काम भी देखने को मिलेगा जिसे बकायदे ट्रेनिंग दी गयी थी।


राधारामधारी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण रामधारी सिंह ने किया है। इस भोजपुरी फिल्म ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से की कहानी संजय सुहाना ने लिखी है जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल यादव और पवन पांडे । इस फिल्म का मधुर संगीत दिया है खुद रमाकांत प्रसाद ने। कैमरा मैन हैं राम केसी। सितारों को खुबसुरती से नचाया है संजय कोरबे ने। एक्शन सम्राट का है जबिक आर्ट सतीश का, सह-निर्देशक है राजेश कुमार गोरखा और संपादक हैं गोविन्द दुबे। इस फिल्म में एक्शन स्टार विशाल सिंह की नायिका है तनुश्री, साथ में हैं संपदा, अवधेश मिश्रा, अयाज खान, सिद्धार्थ और अन्य। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बस्ती, सिर्द्धाथ नगर, काठमांडु और मुंबई तथा दुसरी अन्य जगहों पर की गयी है। तो बस आप भी तैयार रहिये अपने चहेते स्टार विशाल सिंह की फिल्म लेंआईब दुलहनिया पाकिस्तान से देखने के लिये अपने नजदीकी सिनेमाघरो में ३ जून से । और फिल्म देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि विशाल सिंह का जवाब नहीं। 

Bhojpuri Media

Muzaffarpur

Mo.08084346817

09430858218

office :- 06212252458

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com