Entertainment

लीजेंड्री किशोर कुमार के गान ‘हमें तुमसे प्‍यार कितना’ को राज आशू ने किया रिक्रियेट, गाना हुआ वायरल

लीजेंड्री किशोर कुमार के गान ‘हमें तुमसे प्‍यार कितना’ को राज आशू ने किया रिक्रियेट, गाना हुआ वायरल
राज आशू

लीजेंड्री किशोर कुमार के गान ‘हमें तुमसे प्‍यार कितना’ को राज आशू ने किया रिक्रियेट, गाना हुआ वायरल
———————————————————————–

पुराने गानों की मिठास आज भी लोगों को खूब पसंद आती है। यही वजह है कि इन दिनों बॉलीवुड ने भी पुराने गानों को रीमेक या रिक्रियेट करने का प्रयोग किया, जो कई बार सफल भी रहे। अब इसी क्रम में 80 के दशक में लोकप्रिय हुआ गाना ‘हमें तुमसे प्‍यार कितना’ रिलीज किया गया है, जिसे रिक्रियेट किया है म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राज आशू ने। यह गाना रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। यह गीत मूल रूप से बॉलीवुड के लीजेंड्री कलाकार किशोर कुमार ने 1981 की फिल्म ‘कुदरत’ के लिए गाया था। अब इस गीत को राज आशू ने नये तरीके से करणवीर वोहरा और प्रिया बनर्जी की फिल्‍म का टायटल ट्रैक बनाया है, जिसमें आवाज श्रेया घोषाल का है। गीत लिखा है सब्बीर अहमद ने !

संगीत के क्षेत्र में विशिष्ट पहचान बना चुकी है प्रिया राज

ऑडियंस राज आशू के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। राज आशू इंडस्‍ट्री के उभरते म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हैं। उन्‍होंने जी लेने दे (रोमियो अकबर वाल्‍टर), मनमीत मेरे (हम चार), इंतजार, महफूज, खाली खाली दिल, अभागी पिया की (तेरा इंतजार), जिंदगी ये जिंदगी, शिद्दत, तूतक – तूतक तूतिया, बॉब कुड़ी, प्‍यारी बन्नो जैसे कई खूबसूरत गानों में म्‍यूजिक दिया और उसे श्रोताओं ने खूब पसंद भी किया है। साल 2012 में उन्‍होंने फिल्‍म चुटकी बजा के से अपने करियर की शुरूआत की थी। उसके बाद उनके करियर का ग्राफ लगातार बढता जा रही है, जिसका एक उदाहरण ‘हमें तुमसे प्‍यार कितना’ भी है।

 रितेश – काजल की फिल्म ”काशी विश्वनाथ” 21 जून से बॉक्स ऑफिस पर 

वे इस बारे में कहते हैं कि ‘हमें तुमसे प्‍यार कितना’ फिल्‍म का टायटल ट्रैक है। उससे भी ज्‍यादा यह किशोर दा के गाये कुछ चुने हुए खूबसूरत गानों में से एक है। ऐसे में गाने के शुरूआत में प्रेशर था मुझ पर, लेकिन फिर भी मैंने इस चाइलेंज को स्‍वीकार किया और ‘हमें तुमसे प्‍यार कितना’ को श्रेया घोषाल के साथ पूरा किया। यह गाना उनकी लाइफ में भी बेहद अहम है। लेकिन ऑडियंस ने जिस तरह से इस गाने को रिस्‍पांस दिया है, उससे हम काफी खुश हैं। अब उम्‍मीद करते हैं कि गाने की तरह यह फिल्‍म भी हिट हो जाये

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top