News

Maa Vaishno Devi के नाम से भव्य भंडारा का आयोजन

मां वैष्णो देवी के नाम से भव्य भंडारा का आयोजन
मां वैष्णो देवी के नाम से भव्य भंडारा का आयोजन

मां वैष्णो देवी के नाम से भव्य भंडारा का आयोजन

पटना, राजधानी पटना के कमला नेहरू नगर स्थित माता रानी के मंदिर परिसर में मां वैष्णो देवी के नाम से भव्य भंडारा का आयोजन किया गया।
माता रानी के मंदिर में मां दुर्गा की पूजा-अर्चना की गई। मंदिर के पुजारी ने विधिवत रूप से पूजा-अर्चना की।आरती के बाद लोगों के बीच प्रसाद का वितरण किया गया। भंडारा में 200 से अधिक लोगों के बीच दाल, चावल पूड़ी, सब्जी का वितरण किया गया।भक्तों ने सुख समृद्धि के लिए माता रानी से आशीर्वाद लिया। भक्त मंदिर परिसर में मैया की जयकारे लगाते रहे।

प्रसाद वितरण में समाजसेवी सुमित कुमार गोस्वामी (व्यवस्थापक), दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापिका और समाजसेवी डा. नम्रता आनंद, समाजसेविका
मधु मंजरी, प्रेम कुमार, श्वेता रंजन, रोहित राज रंधीर,शुभम गोस्वामी, कोमल देवी,मदन लाल गोस्वामी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी । सुमित कुमार गोस्वमी ने बताया कि हर शुक्रवार को लोगों के बीच प्रसाद का वितरण किया जायेगा। इस अवसर पर डा. नम्रता आनंद ने कहा, माता की विधि विधान से पूजा अर्चना करने से हर प्रकार के कार्यों की सिद्धि होती है। इनकी अराधना से मन सदा प्रसन्न रहता है। माता रानी की विधि विधान से पूजा अर्चना करने से सुख समृद्धि,व शांति के साथ घरों में शक्ति का संचार होता है।मान्यता है कि माता रानी की कृपा से भक्तों की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है. उनके सारे कष्ट कट जाते हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By