Entertainment

‘मधुबनी फिल्म फेस्टिवल’ में प्रदर्शित होगी राहुल वर्मा की फिल्म ‘तिरंगा’

‘मधुबनी फिल्म फेस्टिवल’ में प्रदर्शित होगी राहुल वर्मा की फिल्म ‘तिरंगा’
राहुल वर्मा

‘मधुबनी फिल्म फेस्टिवल’ में प्रदर्शित होगी राहुल वर्मा की फिल्म ‘तिरंगा’

एक बार फिर से राहुल वर्मा ने नवादा जिले का मान बढ़ाया है दरअसल राहुल वर्मा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी लघुफिल्म ‘तिरंगा’ का चयन मधुबनी फिल्म फेस्टिवल के लिए किया गया है.इस फेस्टिवल में तिरंगा को प्रदर्शित किया जाएगा और राहुल वर्मा को सम्मानित भी किया जाएगा. आपको बता दे मधुबनी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 3 और 4 अगस्त को मधुबनी के आर के कॉलेज ऑडिटोरियम में की जाएगी.

 

इस फिल्म फेस्टिवल के लिए पुरे देश से 21 फिल्मों का चयन किया गया है जिसमे से 11 फिल्मों को नेशनल कैटगरी के अन्दर और 10 फिल्मों को रीजनल कैटेगरी के अंदर चयनित किया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी फिल्म तिरंगा का चयन राष्ट्रिय स्तर पर किया गया था वहीँ कोशी फिल्म फेस्टिवल में भी तिरंगा फिल्म को खूब सराहा गया और फिल्म निर्माता राहुल वर्मा को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी दिया गया. बतौर निर्देशक राहुल वर्मा कहते है कि मुझे अंदाजा भी नहीं था कि फिल्म तिरंगा लोगों को इतनी पसंद आएगी. जिस उद्देश्य से मैंने इस फिल्म को बनाया आज वो पूरा होते दिख रहा है.

 

इस फिल्म को बनाने में सभी लोगों का बहुत अहम् रोल है. जिला प्रशासन के तरफ से भी बहुत सहयोग मिला. सभी को दिल से आभार ये ख़ुशी सिर्फ मेरी ख़ुशी नहीं बल्कि पुरे नवादावासियों की ख़ुशी है. इन सब चीजों से मुझे और हिम्मत मिलती है की मै पूरी ऊर्जा के साथ काम करूँ.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top