News Entertainment

माही श्रीवास्तव और राकेश तिवारी का नया चाईत स्पेशल लोकगीत ‘फिलिंग चईत के’ हुआ रिलीज

Mahi Srivastava and Rakesh Tiwari's new Chaite special folk song 'Filling Chaite Ke' released
Mahi Srivastava and Rakesh Tiwari's new Chaite special folk song 'Filling Chaite Ke' released

माही श्रीवास्तव और राकेश तिवारी का नया चाईत स्पेशल लोकगीत ‘फिलिंग चईत के’ हुआ रिलीज

चईता स्पेशल – Feeling चईता के – #RakeshTiwari – #MahiShrivastava – BhojpuriChaita Geet 2023 VIDEO

भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखते ही तहलका मचाने वाली अभिनेत्री माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर भोजपुरिया दर्शकों के मन में अपनी एक खास पहचान बना ली है। जिसका नतीजा है कि दर्शकों को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है। जब-जब उनका कोई गाना रिलीज होता है तो दर्शक उसे हाथों हाथ लेते हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से माही श्रीवास्तव का नया चाईत स्पेशल लोकगीत ‘फिलिंग चईत के’ रिलीज हुआ है।

लिंकः https://youtu.be/PpZuSitWPjY

इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने हमेशा की तरह एक बार फिर से अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से लोगों का दिल ही जीत लिया है। उनकी अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। इस गाने को सुपर सिंगर के नाम से मशहूर सिंगर राकेश तिवारी ने गाया है। गाने में माही अपने को-स्टार को अपनी अदाओं से रिझा रही है। जिस पर वे कहते हैं कि काम खरिहानी वाला हो जाई आकाज.. गड़बड़इबू का हो.. हमार दिने मे मिजाज…गड़बड़इबू का हो.. हमार दिने मे मिजाज…। माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘फिलिंग चईत के’ के वीडियो में माही की अपनी कातिलाना मुस्कान से एक बार फिर से दर्शकों को घायल करने में कामयाब हो गई है। गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है। गाने के बीच बीच में राकेश तिवारी भी नजर आ रहे है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘फिलिंग चईत के’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को सिंगर राकेश तिवारी ने गाया है, वही इसके लिरिक्स जोगाडी बाबा ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक अंजनी सिंह ने दिया है। रिकॉर्डिंग एंड मिक्सिंग त्रिभुवन यादव ने की है। निर्देशन रवि पंडित ने किया है। एडिट दीपक पंडित , कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता और डीआई रोहित ने किया है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment