a
a
Weather:
city not found
HomeNewsमैथिली फिल्‍म ‘जिला बेगूसराय’ का भव्‍य मुहूर्त हुआ संपन्‍न

मैथिली फिल्‍म ‘जिला बेगूसराय’ का भव्‍य मुहूर्त हुआ संपन्‍न

मैथिली फिल्‍म ‘जिला बेगूसराय’ का भव्‍य मुहूर्त हुआ संपन्‍न

मैथिली फिल्‍म ‘जिला बेगूसराय’ का भव्‍य मुहूर्त हुआ संपन्‍न

भारतीय सिनेमा में इन दिनों छोटे शहरों को केंद्र में रखकर फिल्‍म बनाने का चलन सा हो गया है। यही वजह है कि अब मैथिली इंडस्‍ट्री में भी जल्‍द ही एक फिल्‍म बनने वाली है, जिसका नाम है ‘जिला बेगूसराय’। इस फिल्‍म का भव्‍य मुहूर्त आज अरूण स्टूडियो, 102, द्वितीय तल, लिंक प्लाजा, हीरा पन्ना मॉल के सामने, अंधेरी, मुम्बई में किया गया, जहां फिल्‍म इंडस्‍ट्री के जाने माने कलाकार व गणमान्‍य अतिथि मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म के लिए निर्माता झा रवि और ठाकुर राजेश की सराहना की और कहा कि यह फिल्‍म जरूर दर्शकों को भी पसंद आयेगी।

फिल्‍म ‘जिला बेगूसराय’ को किसलय कृष्‍ण डायरेक्‍ट करेंगे, जिन्‍होंने इस फिल्‍म की कहानी भी लिखी है। वे इस फिलम को लेकर उत्‍साहित हैं। वे कहते हैं कि अभी हाल ही में टीवी धारावाहिक बेगूसराय आई थी, जो खूब सराही गई थी। उसके बाद ही हमने तय कर लिया था कि हम जिला बेगूसराय को लेकर एक स्‍टोरी लिखेंगे। आज हम अपनी कहानी लेकर फिल्‍म के लिए तैयार हैं। आज मुहूर्त भी हो गया है।

वहीं, फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता कुणाल ठाकुर ने बताया कि जल्‍द ही फिल्‍म की कास्टिंग व अन्‍य चीजें भी हो जायेगी, जिसके बाद फिल्‍म की शूटिंग हम स्‍टार्ट करेंगे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने भी फिल्‍म के सुपर हिट होने का दावा किया और कहा कि टायटल की वजह से इसका दर्शकों के साथ लगाव आसानी से हो पायेगा।

No comments

leave a comment