Entertainment News

Matsya kaand के निगेटिव किरदार से एक बार फिर चर्चा में आए शक्ति कुमार

मत्स्य कांड के निगेटिव किरदार से एक बार फिर चर्चा में आए शक्ति कुमार
मत्स्य कांड के निगेटिव किरदार से एक बार फिर चर्चा में आए शक्ति कुमार

मत्स्य कांड के निगेटिव किरदार से एक बार फिर चर्चा में आए शक्ति कुमार

पटना : एमएक्स प्लेयर पर हाल ही में रिलीज हुई मत्स्य कांड में अपने निगेटिव किरदार को लेकर बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कुमार एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। मैरीकॉम, मुक्केबाज, जय गंगाजल जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता शक्ति कुमार ने इस वेब सीरीज में मेन विलेन अभिषेक ठाड़ा की भूमिया निभाई है। इसकी कहानी मुख्यतः उनके किरदार अभिषेक ठाड़ा और उसके भतीजे मत्स्य ठाड़ा के बीच की बदले की लड़ाई के इर्द – गिर्द घूमती है। गौरतलब हो कि इस वेब सीरीज में शक्ति कुमार के साथ रवि किशन, रवि दूबे, जोया अफरोज, पियूष मिश्रा, मधुर मित्तल, राजेश शर्मा और नावेद असलम जैसे इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

इस सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज में शक्ति कुमार अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर छा गए हैं। अपने किरदार के बारे में अभिनेता शक्ति कुमार ने बताया कि मत्स्य कांड में मेन विलेन का किरदार करने के लिए मैं काफी उत्साहित था, क्यूंकि ओटीटी प्लेटफार्म पर यह मेरा पहला वेब सीरीज है। उन्होंने कहा कि बानीजे एशिया द्वारा निर्मित और अजय भूयन के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में उनके किरदार के लिए उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। दर्शक अभी से उसके दूसरे सीजन का इंतज़ार करने लगे हैं जिसमें उनके किरदार अभिषेक ठाड़ा और मत्स्य ठाड़ा के बदले के काण्ड को दिखाया जाएगा। शक्ति कुमार ने बताया कि दर्शकों की प्यार की वजह से रिलीज के 30 दिन के अंदर हीं इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर सौ मिलियन व्यूज मिल गए हैं।

वहीँ अपने साल 2022 में आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए शक्ति कुमार ने बताया कि वे एंडमॉल के लिए एके – 47 कर रहें हैं जिमसें वो डीजीपी बिहार का किरदार निभा रहे हैं जबकि सोनी लिव के वेब सीरीज डॉ. अरोरा में राजनेता व अमेज़न ब्रिद : इन टू द शैडो के तीसरे सीजन में राजनेता के किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इस साल वे कई और वेब सीरीज व फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।