Entertainment Fashion News

मिस्टर एंड मिस शिवी पटना 2020 के फिनाले में जीशान और गीताली बने विनर

मिस्टर एंड मिस शिवी पटना 2020 के फिनाले में जीशान और गीताली बने विनर

पटना, 01 फरवरी शिवी इवेंट की ओर से आयोजित मिस्टर एंड मिस शिवी पटना 2020 का ग्रैंड फिनाले संपन्न हो गया जिसमें जीशान और गीताली सिंह राजपूत विजेता बनी। मिस्टर एंड मिस शिवी पटना 2020 का आयोजन जाने माने मॉडल और अभिनेता शौमिल श्री ने किया जिस का ग्रैंड फिनाले धूमधाम के साथ आज संपन्न हो गया। ग्रैंड फिनाले में बतौर जज नृत्यांगन हॉबी सेंटर की डायरेक्टर मौसम शर्मा, राजेश राजा, शशांक शेखर, सिद्धार्थ सिंह ,खनक सिंह, श्वेता सिंह, मनोज कुमार ,राहुल सिंह और अजीत कुमार उपस्थित रहे।फिनाले में करीब 50 प्रतिभागियो ने हिस्सा लिया।

शौमिल श्री ने बताया कि यह शो अन्य फैशन शो से काफी अलग है। शो बिहार का पहला इंटर स्कूल और कॉलेज पेजेंट शो है। उन्होंने बताया कि इस शो के माध्यम से स्कूल और कॉलेज के बच्चों के लिये हमने मंच देने की कोशिश की है जिससे वह अपनी स्किल और कला का प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने बताया कि शो के विजेताओं को वेबसीरीज और अलबम में काम करने के अवसर दिये जायेंगे। साथ ही साथ उन्होंने गौरव रेयांश, ऋषिकेश, बिलाल हसन, श्याम ,धर्मेश तिवारी और सृष्टि सिंह सभी साथियों को इस कार्यक्रम में साथ निभाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी बताया की बच्चों का मार्ग दर्शन विक्रम सिंह राजपूत ने किया और साथ में ही इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जिम प्लस (राहुल सिंह) ,अदिति मीडिया (अजय शर्मा) , विवा एंटर्टेन्मेंट ,संस्कृति फ़ाउंडेशन, आर आर फ़िल्म , फैशन डिजाइनर श्वेता साही की श्वेता बुटीक, हंक्स एंड एंजल,वेद एवं अंकुश ,और निरंजन कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा।श्रीमती मधु मंजरी ने कहा कि फिनाले में प्रतिभागियों का उत्साह देखने को मिला।मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के लोग कुछ अच्छा करना चाहते हैं।बिहार के लोगो को कला की बेहद समझ है जरूरत सिर्फ उन्हे निखारने की है।इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि नीतू नवगीत जी ( लोकगीत गायिका )और मधु मंजरी जी की गौरवपूर्ण उपस्थिति रही ।

फिनाले की शुरूआत में आगंतुक अतिथियों को बुके और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया मिस्टर और मिस शिवी पटना का ताज के जीशान और गीतांजली सिंह राजपूत सर सजा। मिस्टर पटना फर्स्ट रनर अप पारस और सेकेंड रनर अप यशवंत कुमार बने। इसी तरह मिस पटना फर्स्ट रनर अप के खिताब से जॉयदीप और सेकेंड रनर अप के खिताब से स्वरा नवाजी गयी। किड्स कंपटीशन में अनामिका विजेता जबकि अदिती शर्मा रनर अप बनीं।फिनाले के अंत में प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मोमेंटो और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।


Sponsered By