Entertainment Fashion News

मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार का फायनल आडिशन संपन्न

मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार का फायनल आडिशन संपन्न

पटना 13 अक्टूबर राजधानी पटना के प्रतिष्ठित डांस इंस्टीच्यूट बूगी बूगी अकेडमी के बैनर तले आयोजित बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ थीम पर आधारित मिसेज ब्यूटी मॉम्स ऑफ बिहार का फायनल ऑडिशन आज संपन्न हो गया।

न्यू बूगी – वूगी का दूसरा और फायनल ऑडिशन बूगी बूगी एकादमी के बोरिंग रोड स्थित ब्रांच में आज संपन्न हो गया। आज के ऑडिशन में
कई महिलाओं ने हिस्सा लिया और प्रतिभा का प्रदर्शन किया। ऑडिशन में जज के तौर पर बूगी बूगी के डायरेक्टर अनिल राज , मिसेज गार्जियस दिवा ग्लोबल 2019 इति प्रज्ञा सिंह , मिस पटना 2017 सपना गोयल और ड्रेस डिजाइनर कोमल सोनी मौजूद थी जिन्होंने प्रतिभागियों की प्रतिभा को जज किया।

इस अवसर पर न्यू बूगी – वूगी अकेडमी के निदेशक अनिल राज ने बताया कि मैंने इस शो का आयोजन बिहार की महिलाओं के अंदर छुपी हुए प्रतिभा को निखारने के लिए किया है।जब कभी उचित मंच और मौका मिल जाए तो यह प्रतिभाएं सामने आती हैं।महिलाओं को मौका दिया जाये तो वह कामयाबी की नयी इबारत लिख सकती हैं।मिसेज ब्यूटी मॉमस ऑफ बिहार के जरिये महिलाओं को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शो का फिनाले आगामी 20 अक्टूबर को पटना में किया जायेगा।

इति प्रज्ञा सिंह ने कहा अब हमारे देश में विवाहित महिलाओं की जगह सिर्फ किचन और घर में नहीं है। वे पीजेंट शो में हिस्सा लेकर अपना नाम और फेम बना सकती हैं।शादी के बाद भी ऐसा नहीं होना चाहिए कि महिलाओं का करियर बंद हो या उनके काम करने की क्षमता कम हो। वे अपने बच्‍चों के साथ ही काम को प्राथमिकता दे सकती हैं।

मिस पटना सपना गोयल और ड्रेस डिजाइन कोमल सोनी ने कहा कि समाज की बेहतरी में महिलाओं की भूमिका अहम होती है। महिलाओं को जब भी कोई मंच या फेम मिलता है, तब वे उसका इस्‍तेमाल समाज को संवारने में करती हैं। हमें आज सोसाइटी को शिक्षा देनी चाहिए कि महिलाएं किसी भी मामले में पीछे नहीं है। वे फाइट कर सकती हैं और अपनी अलग पहचान बना सकती है।

About the author

ankitpiyush

Add Comment

Click here to post a comment