Entertainment News

मुहूर्त के साथ साउथ में शुरू हुई Yash Kumar की फ़िल्म की फ़िल्म सुरक्षा की शूटिंग

मुहूर्त के साथ साउथ में शुरू हुई यश कुमार की फ़िल्म की फ़िल्म सुरक्षा की शूटिंग
मुहूर्त के साथ साउथ में शुरू हुई यश कुमार की फ़िल्म की फ़िल्म सुरक्षा की शूटिंग

मुहूर्त के साथ साउथ में शुरू हुई यश कुमार की फ़िल्म की फ़िल्म सुरक्षा की शूटिंग
——————————————————————-

महंकाली मूवीज के बैनर तले बन रही यश कुमार स्टारर भोजपुरी फ़िल्म सुरक्षा की मुहूर्त कर शूटिंग दक्षिण भारत के विशाखापट्टनम शहर में शुरू हो गयी है।
फ़िल्म सुरक्षा एक लाजवाब कहानी पर आधारित है फ़िल्म की कहानी को आउट नही किया गया है लेकिन इतना बताया गया की फ़िल्म की कहानी फ़िल्म के टाइटल सुरक्षा के इर्द गिर्द है जो। बाकी फ़िल्म में हीरो यश कुमार है तो बिल्कुल कुछ न कुछ डिफरेंट देखने को मिलेगा क्योंकि यश कुमार जब भी आते है कुछ नया होता है और वहीं फ़िल्म में कॉमेडी न हो ऐसा हो नही सकता इसलिए आप सभी को हंसाने यानी कॉमेडी का पंच देंगे कॉमेडी किंग महेश आचार्य।

बता दें महंकाली मूवीज बैनर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री का बड़ा बैनर है जिसके निर्माता महंकाली दिवाकर है जिन्होंने साउथ की कई फिल्मों का निर्माण किया और साउथ के साथ साथ वो भोजपुरी फिल्मों का भी निर्माण कर रहे है इससे पहले उन्होंने खेसारी लाल यादव को लेकर एक फ़िल्म का निर्माण किया है जो बहुत जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है और अब यश कुमार को लेकर फ़िल्म सुरक्षा का निर्माण कर रहे है। साउथ के प्रोड्यूसर्स डाइरेक्टर्स का भोजपुरी इंडस्ट्री में भोजपुरी फिल्म बनाना ये भोजपुरी सिनेमा के लिए गर्व की बात है जो अंतरभाषीय होने के बावजूद भोजपुरी से उन्हें प्रेम है।

इस फ़िल्म की कहानी को कई सारी सुपरहिट फिल्मो का लेखन कर चुके लेखक सुरेंद्र मिश्रा ने लिखा है और संगीत दिया है मुन्ना दुबे ने। फ़िल्म का छायांकन कर रहे है साउथ के डी ओ पी जगदीश कोमारी और फ़िल्म प्रचारक सोनू यादव (ऐडिफ्लोर) है। फ़िल्म का निर्माण महंकाली मूवीज के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता महंकाली दिवाकर और सह निर्माता मिथिलेश तिवारी है।फ़िल्म की निर्देशन की बागडोर राजकिशोर प्रसाद (राजू) के हाथों हैं। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में यश कुमार,सुदीक्षा झा,महेश आचार्य,राज प्रेमी,हर्षिता कश्यप आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।