News

मुंबई में हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ भव्‍य प्रीमियर

मुंबई में हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ भव्‍य प्रीमियर सामाजिक मुद्दों पर बनकर तैयार भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ का भव्‍य प्रीमियर मुंबई में संपन्‍न हो गया। प्रीमियर में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई जानीमानी हस्तियां शामिल हुई। कुमार विजय निर्देशित इस फिल्‍म को प्रीमियर के बाद लोगों ने खूब सराहा और कहा कि फिल्‍म बेहद […]

मुंबई में हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ भव्‍य प्रीमियर

सामाजिक मुद्दों पर बनकर तैयार भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ का भव्‍य प्रीमियर मुंबई में संपन्‍न हो गया। प्रीमियर में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई जानीमानी हस्तियां शामिल हुई। कुमार विजय निर्देशित इस फिल्‍म को प्रीमियर के बाद लोगों ने खूब सराहा और कहा कि फिल्‍म बेहद सराहनीय है। यह फिल्‍म मनोरंजन के हर आयाम पर खड़ी उतरती है। ऐसी फिल्‍में लोगों को इंटरटेन तो करती है, साथ में एक सार्थक संदेश भी समाज को देती है। जहां तक बात इस फिल्‍म की कहानी और अभिनय की है, तो कहानी हिट है। अभिनय में सबों की मेहनत दिखती है।

रीना फिल्‍मस हाउस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ जल्‍द ही सिनेमा स्‍क्रीन पर रिलीज हो जायेगी। ये कहना है फिल्‍म की निर्माता रीना सिंह और राजेश शुक्‍ला की, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के बाद अब रिलीज को पूरी तरह तैयार है। हम जल्‍द ही इसका डेट अनाउंस करेंगे। फिल्‍म के प्रीमियर के बाद फिल्‍म क्रिटिक का रेस्‍पांस हमें उत्‍साहित करता है। हमें पूरी उम्‍मीद है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट होगी और लोगों को खूब पसंद आयेगी। उन्‍होंने बताया कि सामाजिक जोनर की इस फिल्‍म की शूटिंग सोनभद्र यूपी में की गई है। इसमें हाल ही में बिहार सरकार द्वारा दहेज और बाल विवाह के खिलाफ चलायेगे अभियान का भी जिक्र है, जो इस मुहीम में अपनी भागीदारी का निर्वहन करेगी।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ को डायरेक्‍ट कुमार विजय ने किया है, जबकि इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। रिमझिम, बबलू करेंट, बंदनी मिश्रा, आनंद मोहन, अतुल श्रीवास्‍तव, राजेश शुक्‍ला, पिंकी सिंह, रविंद्र मौर्या, आशीष तांबे, जय मौर्या, अनुराग पांडेय, आमीर शेफी आदि कलाकार मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी राजेश शुक्‍ला ने और संवाद व गीत सुनील कुमार यादव ने लिखा है। संगीत लाखे बाबला का है। फिल्‍म में एक बार फिर से संजय कोर्वे की शानदारी कोरियोग्राफी नजर आयेगी। डीओपी रमेश कुमार का है।

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment