Entertainment News

म्यूजिक वर्ल्ड में धूम मचाने के बाद अब ‘तेवर – एगो आग’ लेकर आ रहे हैं RAKESH MISHRA

म्यूजिक वर्ल्ड में धूम मचाने के बाद अब 'तेवर - एगो आग' लेकर आ रहे हैं राकेश मिश्रा
म्यूजिक वर्ल्ड में धूम मचाने के बाद अब 'तेवर - एगो आग' लेकर आ रहे हैं राकेश मिश्रा

म्यूजिक वर्ल्ड में धूम मचाने के बाद अब ‘तेवर – एगो आग’ लेकर आ रहे हैं राकेश मिश्रा

कोरोना से प्रभावित बीते साल में अपनी गायकी का कायल बना चुके मशहूर अभिनेता व सिंगर राकेश मिश्रा अब बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं। वो इसलिए कि राकेश मिश्रा ने अपनी नई फिल्म ‘तेवर – एगो आग’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फ़िल्म की मुख्य भूमिका में राकेश मिश्रा के साथ प्रकाश जैश, पप्पू यादव और अजय सूर्यवंशी जैसे कलाकार होंगे।

इस फ़िल्म को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि एक कलाकार के नाते यह फ़िल्म मेरे दिल के करीब है और मेरी कोशिश है कि फ़िल्म में अपना बेस्ट दूं और मैं ये कर रहा हूँ। क्योंकि जब मैं एक दर्शक की तरह इस फ़िल्म को देखूं तो मुझे भी मजा आये। लंबा वक्त हो गया लॉक डाउन की वजह से। मगर अब हालात बदलने लगे हैं तो मैंने इंडस्ट्री में अपना स्टार्ट पहले गानों से लिया, क्योंकि गायकी ने मुझे एक पहचान दी है। उसके बाद ये फ़िल्म कर रहा हूँ। बहुत मजा भी आ रहा है। नाम से ही जाहिर होता है कि यह एक्शन फिल्म है। इसलिए मैं कह सकता हूँ कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चलेगी। रही बात फ़िल्म की तो ये सामाजिक फ़िल्म है, जिसे सब लोग एक साथ मिलकर सिनेमाघरों में देख पाएंगे। इसलिए सबसे आग्रह करता हूँ कि विशुद्ध मनोरंजन के लिए मेरी फिल्म देखिएगा जरूर।

संजय कुमार मिश्रा प्रस्तुत फिल्म ‘तेवर – एगो आग’ के निर्माता अशोक गुप्ता हैं। लेखक व निर्देशक नरेंद्र सिंह बिष्ट उर्फ संजू हैं। गीत संगीत मुन्ना दुबे का है। डीओपी विपीन प्रसाद और एक्शन मोहम्मद अहमदाबादी का है। कोरियोग्राफर अशोक मेइती हैं। पीआरओ संजय भूषण पाटियाला हैं।