News

नमित तिवारी की फिल्‍म‘नथुनिये पे गोली मारे 2’

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 नमित तिवारी की फिल्‍म‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ _______________________________________ दिव्‍य शक्ति इंटरटेंमेंट और मरूती फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ गणतंत्र दिवस पर मुंबई में रिलीज होगी। इसको लेकर फिल्‍म के अभिनेता नमित तिवारी काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी लाजवाब […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

नमित तिवारी की फिल्‍म‘नथुनिये पे गोली मारे 2’
_______________________________________
दिव्‍य शक्ति इंटरटेंमेंट और मरूती फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ गणतंत्र दिवस पर मुंबई में रिलीज होगी। इसको लेकर फिल्‍म के अभिनेता नमित तिवारी काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी लाजवाब है, क्‍योंकि इसकी कहानी में एक सच्‍चाई है। या यूं कहें तो फिल्‍म बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित है। इसमें मेरा किरदार एक ऐसे ही एक युवक की है, जो देश की सेवा के लिए पुलिस में भर्ती होने का ख्‍वाब पालता है। उसके लिए दिनरात मेहनत करता है। मगर उसकी मेहनत पर तब पानी फिर जाता है, पुलिस भर्ती के दौरान घोटाला के वजह से वह सेलेक्‍ट नहीं होता है। उसके बाद उसकी लाइफ में जो तूफान आता है, वो काफी इंटरेस्टिंग है।
बता दें कि फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ के निर्माता – निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव हैं और नमित के अपोजिट शिविका दीवान नजर आयेंगी। इसको लेकर नमित कहते हैं कि अजय श्रीवास्‍तव के साथ काम करने में खूब मजा आता है। उन्‍होंने इस फिल्‍म में अभिनय भी किया है। शिविका दीवान भी काफी टाइलेंटेड अदाकारा हैं। उनके साथ हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आयेगी। म्‍यूजिक कंपनी वेब द्वारा जारी इस फिल्‍म के ट्रेलर को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। फिल्‍म के गाने भी काफी खूबसूरत हैं और एक्‍शन का तो जवाब नहीं। मतलब दर्शकों को इंटरटेंमेंट का फुल डोज मिलेगा। उम्‍मीद करते हैं दर्शकों को भी फिल्‍म पसंद आयेगी।
दरअसल, नमित तिवारी ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत पर्दे के पीछे से की। तब वे एसिस्‍टेंट डायरेक्‍टर हुआ करते थे। बतौर एसिस्‍टेंट डायरेक्‍टर उन्‍होंने 12 भोजपुरी, 2 हिंदी और 4 टीवी सिरियल्‍स किये। लेकिन साल 2014 में  उन्‍होंने भोजपुरी पर्दे पर अजय श्रीवास्‍तव की ही भोजपुरी फिल्‍म ‘तेरे नाम’ से लीड एक्‍टर के रूप में डेब्‍यू किया। तब इस सुपर हिट फिल्‍म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव भी थे। फिर 2015 में उनकी फिल्‍म आई ‘सुहाग’, जिसमें वे पवन सिंह के साथ नजर आये। इन दोनों फिल्‍मों में वे नोटिस किये गए। और 2016 में वे भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी के साथ फिल्‍म ‘घरवाली बाहरवाली’ से भी लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा।
नमित के फिल्‍मी सफर के बारे में उनके पर्सनल पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि नमित को दमदार कैरेक्‍टर और इंटरटेनिंग स्क्रिप्‍ट पर काम करना अच्‍छा लगता है। इसलिए फिल्‍म की कहानी और उसमें अपनी भूमिका पर ज्‍यादा ध्‍यान देते हैं। क्‍योंकि वे खुद भी एसिस्‍टेंट डायरेक्‍टर रह चुके हैं, तो उन्‍हें पता होता है कि दर्शकों को क्‍या पसंद आने वाली है, क्‍या नहीं। नमित के पास ये एक बड़ा एडवाटेंज है।

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet

About the author

martin

4 Comments

Click here to post a comment

  • Wow, wonderful weblog layout! How lengthy have you been blogging for?
    you make running a blog glance easy. The full look of your web site is excellent, as
    well as the content material! You can see similar here sklep internetowy

  • Hi, i think that i saw you visited my web site so i
    came to “return the favor”.I am attempting to
    find things to improve my website!I suppose its ok to use some of your ideas!!
    I saw similar here: Sklep online

  • Definitely imagine that which you stated.
    Your favorite justification appeared to be on the web
    the easiest thing to take into account of. I say to you, I certainly get annoyed at the same time as people think about worries that they
    plainly don’t realize about. You managed to
    hit the nail upon the highest and defined out the entire thing with
    no need side-effects , people could take a
    signal. Will likely be again to get more. Thank you I saw similar here:
    Najlepszy sklep