News Entertainment

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के ‘पलकन के छांव में’ सॉन्ग को मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Palkan Ki Chaav Mein | #Dinesh Lal Yadav #Aamrapali Dubey #Priyanka Singh. #wwrbhojpuri
Palkan Ki Chaav Mein | #Dinesh Lal Yadav #Aamrapali Dubey #Priyanka Singh. #wwrbhojpuri

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के ‘पलकन के छांव में’ सॉन्ग को मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की इनदिनों अपनी भोजपुरी फिल्म ‘माईः प्राइड ऑफ भोजपुरी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म जिया स्टूडियो पर धूम मचा रखी है। वहीं इस फिल्म गाना पलकन के छांव में रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया था। इसका गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है।

गाने को भोजपुरी सुरों की मल्लिका प्रियंका सिंह और सिंगर रोहित ने मिलकर गाया है। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। पलकन के छांव में गाने में निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है। इस गाने में आप देख सकते हैं निरहुआ और आम्रपाली दोनों सड़कों पर घूम रहे हैं। एक तरफ जहां निरहुआ लोगों के सामने हाथ फैला रहे है तो वहीं, आम्रपाली उनकी जहां खुद भीख मांगती हुई नजर आ रही है।

लिंकः https://youtu.be/mscvvV5hxAg

‘पलकन के छांव में’ गाने में आम्रपली कहती है कि तोहरा के राखब पलकन के छांव में… जोड़ लेले बानी तोहर नाव अपना नाव में… धूप चाहे छांव होई दिन चाहे रात होई…छुटी न हो साथ सइयां हथवा में हाथ होई…। इस साॅन्ग में आम्रपली और निरहुआ का सादगी भरा अंदाज भोजपुरी दर्शकों को पसंद आ रहा है। गाने में आम्रपाली सफेद रंग के सलवार शूट में भी काफी सुंदर लग रही हैं। वहीं, निरहुआ अपनी गरीबी को दिखाते हुए मेहंदी कलर की फॉर्मर शार्ट और ग्रे पेंट में नजर आ रहे हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत पलकन के छांव में गाने को सिंगर प्रियंका सिंह और रोहित ने गाया है। इसके लेखक प्यारेलाल यादव है। वहीं, इसकाे रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है। फिल्म के निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं। फिल्म का निर्देशन व म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा से 16 मई को रिलीज हुई है। फिल्म में एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल तरीके से दिखाया गया हैं। फिल्म में दिखाया गया कि एक बेटा अपनी मां के खातिर ऐशो आराम की जिंदगी छोड़कर एक भिखक्षुक का जीवन जीने के लिए तैयार हो जाता है।