Entertainment News

‘तोहसे बात ना करब नहीं भेट करब हो’ में गजब के दिखे निरहुआ और रचना यादव

Tohse Baat Na Karam Na Hi Bhet Karab Ho | #Dinesh Lal Yadav | Vijay Chauhan, Shilpi Raj | Video Song
Tohse Baat Na Karam Na Hi Bhet Karab Ho | #Dinesh Lal Yadav | Vijay Chauhan, Shilpi Raj | Video Song

‘तोहसे बात ना करब नहीं भेट करब हो’ में गजब के दिखे निरहुआ और रचना यादव

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की आगामी भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ से हर एक या दो दिन में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किये जा रहे हैं। और इस फिल्म के गाने भी ऐसे हैं जो सुनते ही जुबान पर चढ़ जाते हैं। अब कलाकंद से दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री रचना यादव पर फिल्माया गया नया गाना ‘तोहसे बात ना करब नहीं भेट करब हो’ रिलीज किया गया है, जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए जातन करते हुए नजर आ रहा है वही प्रेमिका उससे बात करने को भी तैयार नहीं हो रही। कुछ ऐसी ही खट्टी मीठी नोकझोक से भरपूर है कलाकंद का ये गाना। दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है। वही इस रोमांटिक ट्रैक ‘तोहसे बात ना करब नहीं भेट करब हो’ को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। इस गाने को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सिंगर विजय चौहान ने साथ मिलकर गया है वही इसको यादव राज ने लिखा है इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। गाने में रचना अपने प्रेमी निरहुआ से कहती है कितोहसे बात न करब न ही भेंट करब हम…अब तोहरा नही हम कभी वेट करब हम… इस पर निरहुआ जवाब देते हुए कहते है कितनिको बुझात नाहिखे हमरा के गोरी काबू चहबू…जब चार दिन की जिंदगी में रानी हो तीन दिन नाराज राहबू…। गाने में उपयोग की गई लोकेशन इस गाने की सुंदरता और भी बढ़ा रहा है। गाने में दोनों के ऑउटफिट भी बहुत ही शानदार लग रहा रहे हैं।

लिंकः https://youtu.be/mxigVeqIGhA

आपको बता दें कि  फिल्म ‘कलाकंद’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी सराहना मिली है और काफी पसंद भी किया गया है।
बता दें कि फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है। क्योंकि दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है। वहीं फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हँसने पर तो कभी रोने पर मजबूर कर देंगी, लेकिन इस बात की गारंटी है कि आप फिल्म को एक पल के लिए भी देखना बंद नहीं करेंगे। फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। बता दें कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगा।

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी ‘कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। वही कलाकंद’ की कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्म का दिल को छू लेने वाला संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं। वही इसके डीओपी माही शेरला हैं। फिल्म का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई हैं, जिसमें सोनभद्र के आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment